Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suhana और Ananya को छोड़ इस स्टारकिड के साथ रोमांस करेंगे Ram Charan, सामने आई बड़ी अपडेट

Raveena Tandon की बेटी Rasha Thadani के डेब्यू को लेकर काफी दिनों से चर्चा है. खबर है कि वो सुपरस्टार Ram Charan के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं.

Latest News
article-main

Rasha Thadani & Ram Charan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में कई स्टारकिड्स के डेब्यू को लेकर चर्चा रहती है. इसी बीच 90 के दशक की हिट एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा (Rasha Thadani) के फिल्मी करियर की शुरुआत को लेकर काफी बज है. बीते दिनों खबर थी कि राशा की पहली फिल्म अजय देवगन (Ajay Devgn) के भतीजे अमन देवगन (Aman Devgan) के साथ होने वाली है. अभिषेक कपूर फिल्म के डायरेक्शन की बागडोर संभालेंगे. हालांकि इसी बीच खबर है कि राशा अब कॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं. वो इस फिल्म में सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) के साथ नजर आएंगी.  

खबरों की मानें तो रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी कथित तौर पर राम चरण के साथ एक्टिंग की शुरुआत कर रही हैं. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस का एक तेलुगु फिल्म के लिए ऑडिशन भी हुआ है जिसमें आरआरआर स्टार राम चरण हैं. अफवाहों की मानें तो राशा तेलुगु फिल्म में राम चरण के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. 

ओटीटी प्ले की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राशा बुच्ची बाबू सना के साथ राम चरण की फिल्म में लीड रोल निभा सकती हैं. फिल्म को लेकर बातचीत हो रही है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है और कथित तौर पर इसे 300 करोड़ रुपये के बजट पर बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Raveena Tandon की लाडली बेटी Rasha ने एयरपोर्ट पर पैपाराजी को देख यूं किया रिएक्ट, सादगी पर फिदा हुए लोग

साथ ही रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि राशा को लेकर मेकर्स आश्वस्त हैं. फिलहाल रवीना, राशा, राम चरण और बुच्ची ने अभी तक इस रिपोर्ट पर टिप्पणी नहीं की है.

राशा थडानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. उन्होंने भले ही फिल्मों में एंट्री नहीं की है पर इंस्टा पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. 

ये भी पढ़ें: Raveena Tandon से ज्यादा ज्यादा ग्लैमरस हैं बेटी Rasha, लुक देख फैंस बोले 'मां की परछाई'

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि राशा अजय देवगन के भतीजे के साथ एक्टिंग डेब्यू करेंगी. ऐसे में अब लगता है कि स्टारकिड ने साउथ से डेब्यू करने का मन बना लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement