Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जापान से लौटे JR NTR को लगा झटका, भूकंप की खबर सुन जताया दुख

जूनियर एनटीआर(JR NTR) हाल ही में जापान से लौटे हैं और उन्हें भूकंप की खबर सुनकर शॉक्ड लगा है. इसके साथ ही उन्होंने जापान के लोगों के लिए दुख जताया है.

Latest News
जापान से लौटे JR NTR को लगा झटका, भूकंप की खबर सुन जताया दुख

Jr Ntr

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जूनियर एनटीआर(JR NTR) साउथ के सुपरस्टार कहे जाते हैं और वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. वहीं, जैसा कि हाल ही में जापान में बहुत बड़ा भूकंप आया है, जिसके कारण वहां पर भारी नुकसान भी हुआ है. जापान में आए भूकंप से जूनियर(Japan Earthquake) एनटीआर खासा हैरान हैं, क्योंकि उन्होंने बताया कि वे अभी जापान से लौटे हैं. उन्होंने जापान में आए भूकंप पर दुख जताया है और वहां के लोगों के लिए प्रार्थना भी की है.

दरअसल, सोमवार को जूनियर एनटीआर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा- जापान से आज घर वापस आया और भूकंप आने से बहुत सदमे में हूं. पिछला पूरा सप्ताह वहां बिताया और वहां पर प्रभावित सभी लोगों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. लोगों के लचीलेपन के लिए आभारी हूं और शीघ्र स्वस्थ होने की उम्मीद करता हूं. मजबूत रहो जापान. 

लोगों ने किए कमेंट

एक्टर के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा- सुरक्षित रहें अन्ना. वहीं, एक और यूजर ने लिखा-भगवान का शुक्र है कि आप भारत वापस आ गए. स्ट्रॉन्ग रहो जापान. आपकी चिंता के लिए धन्यवाद. वहीं, एक और जापानी फैन ने कमेंट किया- एक बहुत गंभीर चीज है, लेकिन इशिकावा के उपनगरों समेत जापानी लोगों में आरआरआर भी की तरह किसी भी स्थिति में अदम्य भावना है. 

ये भी पढ़ें- Jr NTR: फैंस की इस हरकत पर फूटा जूनियर एनटीआर का गुस्सा, बोले 'अब नहीं करूंगा कोई फिल्म'

जापान में आया भयंकर भूकंप

आपको बता दें कि सोमवार को पश्चिमी जापान में बहुत शक्तिशाली भूकंप के झटके महसूस किए गए थे, जिसमें जानकारी के मुताबिक आठ लोगों की मौत हो गई है और कई इमारतों, वाहनों को नुकसान पहुंचा है. अधिकारियों ने मंगलवार को कुछ क्षेत्रों में लोगों चेतावनी दी है कि वे और ज्यादा मजबूत भूकंपों के खतरों के कारण अपने घरों से दूर रहें. जापान मौसम विभाग ने इशिकावा के लिए एक बड़ी सुनामी की भी चेतावनी जारी की है.

ये भी पढ़ें- Junior NTR ने बढ़ाया देश का मान, Oscars की तरफ से मिला ये बड़ा सम्मान

जल्द ही इस फिल्म में आएंगे नजर

वहीं, जूनियर एनटीआर के काम को लेकर बात की जाए तो 2022 में आई उनकी फिल्म आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और इस फिल्म के गाने नाटु नाटु ने ऑस्कर अवॉर्ड भी अपने नाम किया था. पीटीआई के अनुसार, एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म ने जापानी बॉक्स ऑफिस पर 410 मिलियन येन (लगभग 24.13 करोड़) से अधिक की कमाई की थी. अभिनेता और उनके सह-कलाकार राम चरण पहले फिल्म के प्रचार के लिए जापान गए थे.इसके साथ ही वह जल्द ही फिल्म देवारा पार्ट 1 में नजर आएंगे, जिसमें एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी दिखाई देंगी. इस फिल्म की पहली झलक 8 जनवरी को दिखाई देगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement