Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh के पास नहीं रही Don 3? जानें मेकर्स ने क्या लिया फैसला, क्यों अनाउंस नहीं हुई फिल्म

Ranveer Singh In DON 3: फरहान अख्तर की लिखी डॉन 3 में रणवीर सिंह को लिया जाना था. ऐसा कहा जा रहा था कि रणवीर के जन्मदिन (Ranveer Singh Birthday) पर मेकर्स फिल्म को लेकर बड़ी अनाउंस कर सकते हैं पर ऐसा नहीं हुआ. क्या अब रणवीर नहीं रहे DON 3 के लिए उनकी पसंद जानिए पूरा मामला.

Ranveer Singh के पास नहीं रही Don 3? जान��ें मेकर्स ने क्या लिया फैसला, क्यों अनाउंस नहीं हुई फिल्म
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं. डॉन फिल्म फ्रेंचाइजी में बनने वाली डोन 3 में उनको लिया जाना था. मेकर्स ने शाहरुख खान से बात की लेकिन डॉन अपने बिजी शेड्यूल के चलते फिल्म को करने से मना कर दिया. अब आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान दर्शकों को एंटरटेन नहीं करने वाले हैं. इस फिल्म में शाहरुख की जगह रणवीर सिंह को मेकर्स ने डॉन के किरदार के लिए चुना. ऐसा कहा जा रहा था कि रणवीर सिंह के जन्मदिन पर इस फिल्म की अनाउंसमेंट और फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ सकता है. इसे लेकर फैंस में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट भी थी पर ऐसा नहीं हुआ. क्या अब इस फिल्म में रणवीर सिंह रहेंगे या नहीं रहेंगे आइए जानते हैं.

सालार ने किया काम खराब
ऐसा कहा जा रहा था कि रणवीर सिंह के बर्थडे पर यानी 6 जुलाई को डॉन 3 के अनाउंसमेंट होने वाली थी. इस फिल्म को लेकर रणवीर सिंह के फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे और काफी ज्यादा एक्साइटेड भी थे. फैंस की ये एक्साइटमेंट अब कम होती नजर आ रही है. आपको बता दें कि सालार के दमदार टीजर के सामने आने के बाद डॉन 3 की अनाउंसमेंट को रोक दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रणवीर की ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है.
 

ये भी पढ़ें:72 Hoorain Day 1 Collection: '72 हूरें' बॉक्स ऑफिस पर हुई फुस, 1 करोड़ भी नहीं कमा पाई फिल्म

मेकर्स ने की थी बड़ी प्लानिंग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने डॉन 3 की अनाउंसमेंट के लिए रणवीर सिंह को लेकर एक वीडियो भी तैयार की थी. जिसके जरिए वे फिल्म की अनाउंसमेंट करने वाले थे. इस फिल्म के पहले लुक के लिए भी जोरो शोरों से तैयारियां चल रही थी. अब सालार के टीजर के बाद मेकर्स ने अपना मन बदल लिया है. इस फिल्म की अनाउंसमेंट अब इस महीने शायद ना हो.

ये भी पढ़ें:Ranbir ने इटली में मनाया मां का बर्थडे, नीतू कपूर को आई Alia Bhatt और पोती Raha की याद, देखें वीडियो 

इन दिनों क्या कर रहें हैं रणवीर सिंह
बीती कुछ फिल्मों में रणवीर सिंह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं. उनकी कुछ फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं. इस महीने के अंत में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के जरिए बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. इन दिनों वे अपनी फैमली ड्रामा फिल्म के प्रोमोशन में बिजी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement