Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

72 Hoorain Day 1 Collection: '72 हूरें' बॉक्स ऑफिस पर हुई फुस, 1 करोड़ भी नहीं कमा पाई फिल्म

72 Hoorain First Day Collection: अशोक पंडित की '72 हूरें' भले ही लोगों को खूब पसंद आई पर पहले दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म 1 करोड़ भी नहीं कमा पाई.

Latest News
72 Hoorain Day 1 Collection: '72 हूरें' बॉक्स ऑफिस पर हुई फुस, 1 करोड़ भी नहीं कमा पाई फिल्म

72 hoorain:72 हूरें

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:आपको बता दें कि कल 7 जुलाई (72 Hoorain First Day Collection) को बॉलीवुड की दूसरी विवादित फिल्म '72 हूरें' रिलीज हुई थी. फिल्म में एक्टर आमिर बशीर और पवन मल्होत्रा की एक्टिंग लोगों का दिल जीत लिया था. यह फिल्म लोगों को इतनी ज्यादा पसंद आई थी कि लोगों ने ट्विटर पर अपने रिएक्शंस दिए थे और इस फिल्म को देखने के लिए भर-भर के मांग की थी. अब इस फिल्म के लिए एक बुरी खबर आ रही है. आपको बता दें कि फिल्म के पहले दिन की शुरुआत अच्छी नहीं रही. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 1 करोड़ रुपये कमाने में नाकाम रही. इस फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की आइए आपको बताते हैं.

महज 35 लाख ही कमा पाई फिल्म
द केरल स्टोरी(The Kerala Story) और द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के बाद में '72 हूरें' (Hoorain) ऐसी विवादित फिल्म थी जिस पर सेंसर बोर्ड ने काफी सारी पाबंदियां लगाई. फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने तक पर रोक लगा दी थी हालांकि सिनेमाघरो में फिल्म रिलीज करने के लिए परमिशन दे दी गई थी. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने पहले दिन महज 35 लाख रुपये की कमाई की है. इस आंकड़े को देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि लोगों में फिल्म को लेकर अब इतनी दिलचस्पी और एक्साइटमेंट अब नहीं है जितनी पहले दिन हो दिखाने यह बताने की कोशिश कर रहे थे. कई लोगों ने इस फिल्म को प्रोपेगेंडा बताया और इस फिल्म की तुलना द कश्मीर फाइल कर दी. वहीं दूसरी तरफ का मेकर्स का कहना है कि हम धर्म के नाम पर चल रहे आतंकवाद से पर्दा उठाना चाहते हैं हमारे लिए कमाई इतना बड़ा मुद्दा नहीं है जितना कि जनता के सामने लाना है.

ये भी पढ़ें:-72 Hoorain के प्रोड्यूसर को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा, जानें क्या बोले Ashok Pandit

72 हूरें फिल्म रिलीज के बाद मेकर्स को मिली धमकी
आपको बता दें कि जब फिल्म रिलीज हुई थी उसके कुछ घंटों बाद ही फिल्म के को प्रड्यूसर अशोक पंडित को जान से मारने की धमकियां फोन कॉल के जरिए दी जाने लगी थी. जिसके बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी. रिपोर्टेस की मानें तो उनके ऑफिस और उनके घर पर मुंबई पुलिस ने अपने कुछ जवान तैनात कर दिए थे. हालांकि इस पर अशोक पंडित ने कहा कि ''मैं धमकी देने वाले उन सभी लोगों से कहूंगा कि मैं डरने वालों में से नहीं हूं. ये आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई है, जो कि मेरे लिए काफी अहम है क्योंकि मैंने कश्मीर में आतंकवाद को करीब से देखा है.' 

ये भी पढ़ें:Ranbir ने इटली में मनाया मां का बर्थडे, नीतू कपूर को आई Alia Bhatt और पोती Raha की याद, देखें वीडियो  

72 हूरें फिल्में में आखिर ऐसा क्या है?
आपको बता दें कि संजय पूरण सिंह के निर्देशन में बनी 72 हूरें फिल्म काफी गंभीर मुद्दे पर आधारित है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे कुछ लोग धर्म के नाम पर युवाओं का ब्रेनवाश करते हैं. उन्हें आतंकवाद के घिनौने धंधे में धकेल देते हैं. उन लोगों को शुरुआत से ही 72 हूरों का लालच दिया जाता है. उनसे कहा जाता है कि अगर आप जिहाद करेंगे और उनके कहे अनुसार काफिर (गैर मुस्लिमों) का कत्ल करेंगे अल्लाह आपको जन्नत नसीब कराएगा. जन्नत में 72 हूरें जन्नत के दरवाजे पर आपका स्वागत करेंगी और आपके बाकी की जिंदगी खुशनुमा बीतेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement