Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 Review: देशभक्ति से लबरेज है बाप बेटे की कहानी, इन दो सीन्स में तालियों से गूंजा थिएटर

Gadar 2 Review: Sunny Deol का एक्शन कमबैक छाया हुआ है. फिल्म के हर एक सीन की खूब तारीफें हो रही हैं.

Latest News
article-main

Sunny Deol Film Gadar 2 Review: सनी देओल फिल्म गदर 2 रिव्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Gadar 2 Review: देशभक्ति से लबरेज पिता-बेटे की कहानी 'गदर 2' (Gadar 2) पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के जरिए गुरदासपुर के सांसद और अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) ने एक बार फिर से अपने एक्शन अवतार में वापसी की है. इस फिल्म में सालों बाद सनी को हैंडपंप उखाड़ते हुए देखने को दर्शकों की भीड़ लग गई. फिल्म की एडवांस बुकिंग में ही फैंस की एक्साइटमेंट नजर आ गई थी. वहीं, अब फिल्म का रिव्यू भी सामने आ चुका है. लोगों ने फिल्म देखकर बता दिया है कि 'गदर 2' देखने लायक है या नहीं.

Gadar 2 Story

फिल्म की कहानी तारा सिंह और सकीना की जिंदगी पर आधारित है. दोनों की जिंदगी बेहद खुशहाल है और अब उनका नन्हा बेटा 'चरणजीत सिंह' बड़ा हो गया है. तारा और सकीना का लायक बेटा देश के लिए लड़ता है लेकिन किसी तरह पाकिस्तानियों के हाथ आ जाता है. चरणजीत पर जुर्म होते हैं लेकिन वो सच्चा देशभक्त है और दुश्मन के आगे सिर झुकाने से इनकार कर देता है. इस बीच परेशान मां- बाप तारा और सकीना अपने बेटे की वापसी की राह देख रहे होते हैं. जब कुछ काम नहीं आता तो तारा खुद अपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान से लड़ने अकेले निकल जाता है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 को भारतीय आर्मी से मिला पहला Review, वीडियो में देखें जवानों को कैसी लगी फिल्म

पाकिस्तान जाकर क्या तबाही मचाता है, इसका नजारा तो ट्रेलर में दिख ही चुका है. इसके साथ ही एक सीन भी वायरल हुआ था, जिसमें तारा, दो लाशों के सामने बैठकर बिलखता दिख रहा है... इस सीन की सच्चाई क्या है और तारा अपने बेटे को बचा पाएगा या नहीं? इन सवालों के जवाब के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

फैंस ने बताया 'ब्लॉकबस्टर'

इस फिल्म को मिल रहे ऑडिएंस रिव्यूज की बात करें तो लोगों को फिल्म के एक्शन सीन्स खूब पसंद आ रहे हैं. कई लोगों ने फिल्म देखकर पोस्ट में रिव्यूज दे दिए हैं. एक यूजर ने लिखा- 'फिल्म को देखकर रोंगटे खड़े हो गए. आइकॉनिक हैंडपंप सीन और सनी देओल का स्क्रीन प्रेजेंस हर सीन में शानदार है'.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 में कितनी है 'पाकिस्तान के दामाद' की फीस? Sunny Deol के त्याग पर डायरेक्टर ने किया खुलासा

एक अन्य ने लिखा- 'एक शब्द में- फिल्म ब्लॉकबस्टर है. सनी देओल और अनिल शर्मा की जोड़ी की इस फिल्म का हर सीन मुझे पसंद आया है. सनी देओल का स्वैग और उनके डायलॉग बोलने का अंदाज रोंगटे खड़े करने वाला है'.

रोंगटे खड़े देंगे ये सीन्स

सोशल मीडिया पर 'गदर 2' के कई सीन वायरल हो रहे हैं लेकिन एक सीन को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाएं हैं और वो है सनी देओल का 'हैंडपंप' उखाड़ने वाला सीन. इसके अलावा कई लोगों ने उत्कर्ष शर्मा की भी खूब तारीफें की हैं. यही नहीं सनी देओल के उस सीन पर भी थिएटर तालियों से गूंज उठा जिसमें वो बैलगाड़ी का पहिया उखाड़ कर दुश्मनों का दिल दहला देते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement