Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kim Kardashian ने पेट को टाइट करवाने के लिए झेला असहनीय दर्द, शेयर कीं Laser ट्रीटमेंट की तस्वीरें

Kim Kardashian ने एक बार फिर से अपने फिगर को यूनिक बनाने के लिए एक नया कारनामा किया है. उन्होंने अपने पेट की स्किन टाइट (Stomach Tightening) करवाई है, जिसके लिए उन्हें असहनीय दर्द सहना पड़ा है. किम ने अपने पेट की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

Latest News
article-main

Kim Kardashian: किम कार्दशियन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) इंडस्ट्री की सबसे कर्वी एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. किम का फिगर यूं ही कर्वी नहीं है उन्होंने अपना फिगर यूनीक बनाने के लिए तमाम तरह के जतन किए हैं जिसमें प्लास्टिक सर्जरी से लेकर ब्रेस्ट इंप्लांट और कई तरह के ट्रीटमेंट शामिल हैं. बताया जाता है कि वो अपने फिगर को और भी कर्वी बनाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में किम ने एक बार फिर से कुछ ऐसा ही किया है. उनके लेटेस्ट स्टमक टाइटनिंग (Stomach Tightening) ट्रीटमेंट से जुड़ी तस्वीरें देखकर लोग हैरान रह गए हैं.

किम ने हाल ही में अपने पेट की स्किन को टाइट करवाने के लिए एक शॉकिंग ट्रीटमेंट लिया है. इस सर्जरी के जरिए वो अपने फिगर और भी खूबसूरत बनान चाहती हैं. हालांकि, कहते हैं कि खूबसूरती के लिए कीमत चुकानी पड़ती है किम को भी कीमत चुकानी पड़ी है. उन्होंने भारी-भरकम फीस के साथ-साथ असहनीय दर्द भी झेला है. किम ने अपने इस दर्द के बारे में खुद ही जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed Topless: बिना टॉप के दिखीं उर्फी जावेद, लंबे बालों से खुद को यूं ढका

 

 

किम ने अपने शो Keeping Up With The Kardashians में ही खूबसूरती को लेकर अपने क्रेज की झलक दिखा दी थी. इस शो से दुनिया को पता चल गया था कि वो अपने लुक्स को अपने हिसाब से खूबसूरत बनाने कि लिए जबरदस्त दर्द भी झेलने के लिए तैयार रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Kim Kardashian जैसी दिखने के लिए इस लड़की ने कराई 40 सर्जरी, अब रो-रोकर कर मांग रहीं पुराना चेहरा

किम ने जो हाल ही में पेट की स्किन को टाइट करवाने के लिए ट्रीटमेंट है उसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि ये एक दर्दनाक लेजर ट्रीटमेंट था जिसके जरिए उनका फिगर और भी शानदार दिखने लगा है. 41 वर्षीय किम ने इस ट्रीटमेंट की कैंडिड तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि 'ये गेम चेंजर है. मैंने अपने पेट को टाइट करवाने के लिए Morpheus Laser करवाया है. ये मेरा पसंदीदा लेजर बन गया है. ये दर्दनाक है लेकिन ये कमाल का है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement