Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta के मेकर्स ने 'दयाबेन' पर सुनाया आखिरी फैसला, टूटेगा दिल या दर्शक होंगे खुश?

TMKOC के मेकर्स ने Dayaben को लेकर चल रही कंफ्यूजन पर अपना आखिरी फैसला सुना दिया है. इस फैसले से कई दर्शकों के दिल चकनाचूर हो सकते हैं.

Latest News
article-main

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, disha vakani, Dayaben

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के सबसे मशहूर फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. बीते दिनें 'जेठालाल' फेम एक्टर दिलीप जोशी के बेटे की शादी पर दिशा वकानी (Disha Vakani) दिखीं तो 'दयाबेन' (Dayaben) के लौटने की खबरें तेज हो गई थीं. हालांकि, अब मेकर्स ने फैंस का दिल तोड़ दिया है. असित मोदी ने 'दयाबेन' कांड पर आखिरकार अपना आखिरी फैसला सुना दिया है. जिसे सुनकर कई फैंस का दिल टूटना तो तय है. असित ने शो के दर्शकों को एक राहत की खबर भी सुनाई है.

TMKOC के दर्शक लंबे समय से शो पर दिशा वकानी को 'दयाबेन' के रोल में वापस लाने की डिमांड कर रहे हैं. जिसकी वजह से कई लोग शो को बायकॉट भी कर चुके हैं. असित मोदी बार-बार दर्शकों को दिशा वकानी को वापस लाने का भरोसा दिला रहे थे लेकिन अब उन्होंने अपना आखिरी फैसला सुना दिया है. इंडिया टुडे से बात करते हुए असित ने बताया है कि दिशा वकानी शो पर वापस नहीं आ रही हैं. उन्होंने कहा कि 'दिशा पहले वापसी के लिए तैयार हो गई थीं लेकिन ऐन वक्त पर उन्होंने मना कर दिया'. असित ने बताया कि दिशा अपने परिवार और बच्चों को लेकर बहुत बिजी हैं और इसलिए वो शो ज्वाइन नहीं कर सकती हैं. ये भी पढ़ें- Jethalal के बेटे की शादी हुई वायरल, सालों बाद दिखीं दयाबेन, रीयूनियन देख क्रेजी हुए फैंस

असित ने फैंस को अच्छी खबर देते हुए ऐलान कर दिया है कि उन्होंने नई दयाबेन के लिए ऑफिशियली खोज शुरू कर दी है. ऑडीशन शुरू हो गए हैं और जल्द ही शो पर 'दयाबेन' के किरदार की वापसी हो जाएगी. असित ने माना है कि दिशा वकानी ने इस रोल में इतना शानदार काम कर दिया है कि उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ़ना काफी मुश्किल हो गया है. शो के प्रोड्यूसर ने साफ कह दिया है कि ऑडीशन में हीरोइन फाइनल होते ही सबसे पहले दर्शकों को जानकारी दी जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement