Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anushka Sharma संग डांस करने के चक्कर में Virat Kohli को लगी चोट, लोग बोले 'अगला IPL मैच नहीं खेल पाएंगे?'

Anushka Sharma और Virat Kohli का एक डांस Video देखकर फैंस परेशान हो गए हैं. लोगों ने कमेंट करके अगले RCB IPL मैच को लेकर चिंता जाहिर की है.

Anushka Sharma संग डांस करने के चक्कर में Virat Kohli को लगी चोट, लोग बोले 'अगला IPL मैच नहीं खेल पाएंगे?'

Virat Kohli, Anushka Sharma: विराट कोहली, अनुष्का शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर बेंगलुरू ट्रिप पर निकले हैं. दोनों की लंच डेट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वहीं, अब अनुष्का ने विराट के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में विरुष्का जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, ये वीडियो देखकर फैंस को RCB के अगले मैच को लेकर चिंता हो गई है. वीडियो में विराट कोहली डांस स्टेप करते हुए बीच में रुक गए हैं और दर्द से करहाते हुए कैमरे से बाहर निकल गए. ये देखकर अनुष्का भी चौंक गईं और इसी वजह से फैंस भी परेशान हैं.

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो पति विराट के साथ एक जिम में इंस्टा रील बनाती दिखाई दे रही हैं. दोनों कैमरे के सामने बड़े गी स्वैग से एंट्री लेते हैं और एक पंजाबी गाने पर डांस स्टेप करते दिखाई देते हैं. इस वीडियो में में दोनों ने अपने एक पैर को हाथ से लॉक करके डांस स्टेप किया है. इस डांस स्टेप को अनुष्का को बड़े मजे से करती दिखती हैं लेकिन विराट अचानक रुक जाते हैं और दर्द से करहाते नजर आते हैं. इसके बाद कैमरा बंद हो जाता है. यहां देखें वायरल हो रहा विराट- अनुष्का का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Virat Kohli Anushka Sharma की बेटी को डेट पर ले जाना चाहता है ये बच्चा, Kangana Ranaut बोलीं 'ये अश्लीलता है'

इस वीडियो को अनुष्का ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'डांस पे चांस'. हालांकि, ये वीडियो देखकर फैंस चिंता में आ गए हैं. लोगों को ये चिंता है कि आईपीएल सीजन में अगर वाकई विराट घायल हो गए तो RCB के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है. हालांकि, अनुष्का ने जिस मस्तीभरे अंदाज में ये वीडियो साझा किया है, उसे देखकर मालूम होता है कि विराट कोहली ठीक हैं.

ये भी पढ़ें- Virat Kohli को चियर करने पहुंचीं Anushka Sharma, इनसाइड Photos पर पिघला इंटरनेट का दिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement