Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bold Scene के दौरान बेकाबू हो गए थे ये दिग्गज एक्टर, काट लिए Madhuri Dixit के होंठ और फिर...

Bold Scene से जुड़े बॉलीवुड में कई शॉकिंग किस्से सुनने को मिल जाते हैं. ऐसा ही एक किस्सा दिग्गज एक्टर Vinod Khanna और Madhuri Dixit से भी जुड़ा है.

article-main

Vinod Khanna Madhuri Dixit Hot Scene: हॉट सीन में बेकाबू हो गए विनोद खन्ना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड सीन पर्दे पर देखने में भले ही रोमांटिक लगते हों लेकिन इसे शूट करना कितना मुश्किल काम होता है वो इसमें नजर आने वाले एक्टर्स ही बता सकते हैं. यही वजह है कि कई फिल्मों में हॉट सीन (Hot Scene) देने के बाद एक्ट्रेसेस के घंटों रोने के किस्से भी सुनने को मिले हैं. कुछ ऐसा ही हुआ था एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ, जब एक दिग्गज एक्टर हॉट सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे. उन्होंने माधुरी दीक्षित के होंठ काट (Bite Lips) लिए थे. ये किस्सा यहीं नहीं रुका था बल्कि आगे जो हुआ वो किसी एक्ट्रेस के लिए डरावने सपने से कम नहीं था.

Hot Scene को लेकर जमकर हुआ था बवाल

ये किस्सा जुड़ा है अभिनेता विनोद खन्ना से... जो फिल्मों में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ-साथ कई विवादों की वजह से भी सुर्खियों में आ रहे थे. आज उनकी बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उस कॉन्ट्रोवर्सी के दौरान जो माधुरी दीक्षित के साथ एक हॉट सीन शूट करते वक्त हुई थी. इस सीन में विनोद अपन होश-हवास खो बैठे थे और माधुरी के साथ ऐसी हरकत कर बैठे कि देखने वाले हैरान रह गए. ये सीन 1988 को रिलीज हुई फिल्म 'दयावान' के लिए शूट हुआ था.

ये भी पढ़ें- XXX Web Series में बोल्ड सीन से मचाया तहलका, ये है एकता कपूर की सबसे Hot एक्ट्रेस

इस फिल्म से था वो Controversial Scene

इस फिल्म के इंटीमेट सीन ने तहलका मचा दिया था. फिल्म की कहानी और गाने की जितनी चर्चा हुई उससे ज्यादा विनोद-माधुरी के रोमांटिक सीन को लेकर चर्चा हुई थीं. माधुरी दीक्षित ने फिल्म 'दयावान' में 'आज फिर तुमपे प्यार आया है' सॉन्ग में विनोद खन्ना के साथ इंटीमेट सीन किये थे. उनके इस सीन को बॉलीवुड के हॉट किसिंग सीन में भी गिना जाता है.

ये भी पढ़ें- Brad Pitt ने दबा दिया अपने ही बच्चे का गला और फिर... Angelina Jolie किया खुलासा

Madhuri Dixit डायरेक्टर के सामने गिड़गिड़ाईं लेकिन...

हालांकि, इस हॉट सीन की शूटिंग करने के बाद माधुरी दीक्षित बहुत पछताई थीं और रोई भी थीं. इतना ही नहीं, वो फिरोज खान के सामने इसे हटाने के लिए गिड़गिड़ाई भी थीं, लेकिन सीन हटाया नहीं गया था. बताया जाता है कि कि इस Kissing Scene को करते वक़्त विनोद खन्ना बेकाबू हो गए थे और माधुरी दीक्षित के होंठ को काट डाला था.

Vinod Khanna ने मांगी थी माफी

बाद में विनोद को अपनी हरकत का एहसास हुआ था और उन्होंने माधुरी से माफ़ी भी मांगी थी पर इस फिल्म में इंटीमेट सीन करने के लिए माधुरी दीक्षित की खूब आलोचना हुई थी. एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी ने कहा था कि फिल्म 'दयावान' में उन्होंने जो किसिंग सीन किए, उसका उन्हें आज भी पछतावा होता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement