Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Deol और Shahrukh Khan के बीच की खत्म हुई दुश्मनी, Gadar 2 की सक्सेस पार्टी में गले मिले सुपरस्टार्स

गदर 2(Gadar 2) की सक्सेस पार्टी में सनी देओल(Sunny Deol) और शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) एक साथ नजर आए हैं. दोनों कई सालों बाद एक साथ दिखें हैं, जिन्हें देख फैंस काफी खुश नजर आए हैं.

Latest News
Sunny Deol और Shahrukh Khan के बीच की खत्म हुई दुश्मनी, Gadar 2 की सक्सेस पार्टी में गले मिले सुपरस्टार्स

Sunny Deol Shah Rukh Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डिएनए हिंदी: शनिवार की देर रात मुंबई में गदर 2(Gadar 2) की सक्सेस पार्टी रखी गई थी. इस दौरान बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत थी. सनी देओल(Sunny Deol) की गदर 2 की सक्सेस पार्टी में शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) अपनी पत्नी गौरी खान(Gauri Khan) के साथ पहुंचे थे. इस दौरान वह अपनी पत्नी संग बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आए थे. इसके साथ ही शाहरुख खान और सनी देओल सालों बाद किसी पार्टी में एक साथ पोज देते हुए नजर आए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सनी देओल और शाहरुख खान एक साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान सनी देओल ने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू ब्लेजर और पैंट पहना हुआ है. इसके साथ ही शाहरुख खान ने ग्रे कलर की जैकेट के साथ ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक कार्गो पैंट पहना हुआ है. इस दौरान दोनों कलाकार पैपराजी के आगे पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही दोनों एक दूसरे को गले लगाते हुए भी नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें- करीना कपूर को लेकर अमीषा पटेल ने किया खुलासा, 'कहो ना प्यार है' से निकाले जाने की बताई वजह

सनी-शाहरुख को साथ देख फैंस हुए खुश

सनी देओल और शाहरुख खान के इस वायरल वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं दोनों को एक साथ देख उनके चाहने वाले बेहद खुश नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दोनों को साथ देख बहुत अच्छा लगा. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- यार मजा आ गया दोनों को एक साथ देख कर. वहीं, एक और यूजर ने कहा कि इसी बात पर डर 2 हो जाए. 

शाहरुख ने की थी सनी देओल की गदर 2 की तारीफ

बता दें कि बीते दिनों शाहरुख खान ने आस्क एसआरके सेशन के दौरान सनी देओल की गदर 2 के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि उन्हें गदर 2 बहुत पसंद आई है. इसके साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने भी बताया कि शाहरुख खान ने फिल्म देखी थी. इससे पहले उन्होंने मुझे फोन किया था और फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी थी. सनी ने बताया कि शाहरुख बहुत खुश थे. शाहरुख ने उनसे कहा था कि वे बहुत खुश हैं, आप वाकई में इसके हकदार हैं और इसपर मैंने उन्हें धन्यवाद किया था. 

ये भी पढ़ें- पापा शाहरुख खान के साथ पर्दे पर नजर आएंगी सुहाना, लाडली के लिए किंग खान लगाएंगे पूरा जोर

कई सालों से नहीं की थी दोनों कलाकारों ने एक दूसरे से बात

साल 1993 में रिलीज हुई साको रोमांटिक थ्रिलर फिल्म डर में शाहरुख खान, सनी देओल और जूही चावला नजर आए थे. इस फिल्म में शाहरुख खान निगेटिव रोल में दिखे थे. हालांकि सनी देओल शाहरुख खान के निगेटिव रोल को मिली लाइमलाइट से खासा नाराज थे. सनी देओल ने इसको लेकर स्वीकार किया था कि उन्होंने शाहरुख से 16 सालों से बात नहीं की है. वहीं, दोनों के वायरल वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि सनी देओल और शाहरुख के बीच पुराने सारे मनमुटाव खत्म हो गए हैं और दोनों के बीच दोस्ती हो गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement