Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की लाडली गोवा में यूं बिता रही हैं छुट्टियां, Suhana Khan के सिंपल लुक पर आया फैंस का दिल

Suhana Khan अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में हैं. वो हाल ही में में गोवा में अपने कजिन और दोस्तों के साथ छुट्टियां एन्जॉय करती नजर आईं. देखें वेकेशन की कुछ झलक.

Latest News
Shah Rukh Khan की लाडली गोवा में यूं बिता रही हैं छुट्टियां, Suhana Khan के सिंपल लुक पर आया फैंस का दिल

Suhana Khan सुहाना खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इंडस्ट्री के पॉप्युलर स्टारकिड्स में गिनी जाती हैं. बीते कई दिनों से वो अपने डेब्यू को लेकर भी सुर्खियों में हैं. स्टार किड जल्द ही जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म द आर्चीज (The Archies) में नजर आएंगी जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. ऐसे में फैंस और पूरी इंडस्ट्री बेसब्री से उनके डेब्यू (Suhana Khan Debut) का इंतजार कर रही है. वहीं सुहाना अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी शानदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर शानदार वेकेशन की कुछ फोटो साझा की हैं. 

सुहाना खान ने हाल ही में अपने गोवा वेकेशन की कुछ फोटोज अपने इंस्टा पर शेयर की. उन्होंने अपनी कजिन बहन आलिया चिब्बा की इंस्टाग्राम स्टोरी को दोबारा साझा किया. इस दौरान सुहाना काफी सिंपल नजर आईं. ग्रीन कलर की स्पेगेटी ड्रेस में वो सिंपल और एलिगेंट लग रही थीं. वहीं खूबसूरत सी मुस्कान से वो अपना जलवा बिखेरती नजर आईं. सुहाना और उनकी कजिन के साथ कुछ और दोस्त भी नजर आए.

सुहाना खान अक्सर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनके ग्लैमरस और क्लासी लुक को काफी पसंद किया जाता है. कई सेलेब्स और फैंस उनपर कमेंट कर खूब प्यार बरसाते हैं. यहां तक कि खुद शाहरुख खान भी अक्सर बेटी की फोटो और पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें: डेब्यू से पहले Suhana Khan के हाथ लगी इतनी बड़ी डील, लोग बोले 'Shah Rukh Khan की बेटी होने का फायदा'

वहीं उनकी डेब्यू फिल्म द आर्चीज की बात करें तो सुहाना के अलावा फिल्म से महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू करने वाले हैं. उनके अलावा अदिति सहगल उर्फ डॉट, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा और युवराज मेंडा भी फिल्म का हिस्सा हैं. ये फिल्म नवंबर में नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज होने वाली है. मेकर्स ने अभी तक इसकी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है.

ये भी पढ़ें: Suhana Khan की ग्लैमरस फोटोज पर Shah Rukh Khan ने किया ऐसा कमेंट, पढ़कर हंसते-हंसते लोटपोट हुए फैंस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement