Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suhana Khan: जहां हैं सुपरस्टार्स के आलीशान बंगले, वहां सुहाना ने खरीदी खेती के लिए जमीन, कीमत सुन हिल जाएगा दिमाग

Shah Rukh Khan की लाडली बेटी Suhana Khan इंटरनेट पर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. खबर आई है कि डेब्यू से पहले एक्ट्रेस ने करोड़ों की जमीन खरीदी है. यहां पढ़ें पूरी डिटेल.

Latest News
Suhana Khan: जहां हैं सुपरस्टार्स के आलीशान बंगले, वहां सुहाना ने खरीदी खेती के लिए जमीन, कीमत सुन हिल जाएगा दिमाग

Suhana Khan Photo Viral: सुहाना खान की फोटो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द ही जोया अख्तर की मच अवेटेड फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. हालांकि फिल्म के आने से पहले ही उनकी गिनती इंडस्ट्री के सक्सेसफुल स्टारकिड्स में होती है. इसी बीच खबर आई है कि शाहरुख की बेटी ने अलीबाग में करोड़ों रुपये की जमीन खरीदी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अलीबाग के थाल गांव में करीब 12.91 करोड़ में जमीन खरीदी है. दिलचस्प बात ये है कि रजिस्ट्रेशन डॉक्युमेंट्स में सुहाना खान को एग्रीकल्चरिस्ट बताया गया है. 

1 जून को जमीन का रजिस्ट्रेशन कराया गया था जिससे पता चलता है कि ये जमीन 1.5 एकड़ है और उस पर 2,218 वर्ग फुट के स्ट्रक्चर को खरीदा गया है. IndexTap.com के शेयर किए रजिस्ट्रेशन डॉक्युमेंट्स से पता चलता है कि सुहाना ने 77.46 लाख के स्टांप शुल्क का भुगतान किया था. जमीन तीन बहनों अंजलि, रेखा और प्रिया खोत से खरीदी गई थी, जिन्हें जमीन अपने माता-पिता से विरासत में मिली थी.

ये भी पढ़ें: डेब्यू से पहले Suhana Khan के हाथ लगी इतनी बड़ी डील, लोग बोले 'Shah Rukh Khan की बेटी होने का फायदा'

यह प्रॉपर्टी डेजा वू फार्म प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर रजिस्टर्ड है, जिसके निदेशक शाहरुख की सास सविता छिब्बर और भाभी नमिता छिब्बर हैं.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की लाडली Suhana Khan को कहा गया 'बदसूरत', स्टारकिड ने ट्रोल्स को यूं दिया जवाब

बनी थीं मेकअप कंपनी की ब्रैंड अंबैसडर

बीते दिनों सुहाना खान को एक बड़ी मेकअप कंपनी का ब्रैंड अंबैसडर घोषित किया गया था. सुहाना को मिली इस डील के बारे में सुनकर सभी हैरान रह गए थे. कई लोग सुहाना को बधाइयां दे रहे थे और कईयों ने इस स्टारकिड को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement