Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan के ओपनिंग कलेक्शन से शॉक्ड हुए SS Rajamouli, Shah Rukh Khan की तारीफ में कही ये बात

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान(Jawan) को लेकर फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने तारीफ की है और इसपर एसआरके ने उन्हें धन्यवाद कहा है.

Latest News
article-main

SS Rajamouli Jawan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान(Jawan) बॉक्स ऑफिस पर 7 सितंबर को रिलीज हो गई है. फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले है. फिल्म को लेकर चारों ओर चर्चा हो रही है और लोग लगातार इसकी तारीफ कर रहे हैं. फिल्म का लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. यहां तक कि शाहरुख खान के फैंस उनके पोस्टर और तस्वीरों पर दूध चढ़ाते हुए दिख रहे हैं. जहां फैंस उनकी परफॉर्मेंस और फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड से लेकर साउथ के सुपरस्टार्स भी शाहरुख की जवान के मुरीद हो गए हैं.

दरअसल, साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली ने तारीफ की है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है- इसी के कारण शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस के बादशाह हैं. क्या धरती हिला देने वाली शुरुआत है. एटली कुमार को मुबारकबाद, नॉर्थ में भी सफलता का सिलसिला जारी रखने के लिए, और शानदार सफलता के लिए जवान की टीम को बधाई.

शाहरुख खान ने कहा धन्यवाद

एसएस राजामौली के इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने रिप्लाई दिया है और उन्होंने लिखा- आपका बहुत बहुत धन्यवाद सर. हम सभी सिनेमा के लिए आपके क्रिएटिव इनपुट से सीख रहे हैं. प्लीज जब भी पॉसिबल हो इसे देखें. फिर मुझे कॉल करके बताएं कि क्या मैं भी मास हीरो बन सकता हूं. हा हा. प्यार और सम्मान.

ये भी पढ़ें- Jawan Box Office Collection Day 2: 100 करोड़ के पार हुई शाहरुख खान की फिल्म, दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

फिल्म ने पहले दिन कमा लिए 75 करोड़

आपको बता दें कि शाहरुख खान की जवान ने पहले दिन 75 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस कलेक्शन के बाद शाहरुख खान की यह फिल्म हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. वहीं, उन्होंने अपनी फिल्म पठान को भी पछाड़ दिया है.

महेश बाबू कंगना रनौत ने भी की तारीफ

एसएस राजामौली के अलावा साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने भी शाहरुख खान की तारीफ की है. इसके साथ ही पूरी टीम को बधाई दी है. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी शाहरुख खान और उनकी फिल्म की तारीफ कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- अमीर बना देंगी शाहरुख खान की ये 10 बातें

100 करोड़ के पार हुई जवान

आपको बता दें कि जवान ने अपने दो दिनों में 100 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म को लगातार अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. जवान की रिलीज किसी त्योहार से कम नजर नहीं आ रही है. वहीं, फिल्म का निर्देशन एटली ने किया है और इसकी निर्माता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान है. वहीं, फिल्म में शाहरुख के अलावा नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, विजय सेतुपति जैसे बेहतरीन कलाकार हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण ने कैमियो किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement