Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सीता' ने रातों रात बढ़ाई अपनी फीस, अब एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये करेंगी चार्ज

Sita Ramam और Lust Stories 2 जैसी हिट फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस Mrunal Thakur को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने अपनी फीस में इजाफा कर दिया है. इस बात में कितनी सच्चाई है, पढ़ें इस खबर में.

Latest News
article-main

Mrunal Thakur 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मृणाल ठाकुर, टीवी से लेकर बॉलीवुड और फिर साउथ फिल्मों में अपनी धाक बना चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) में नजर आईं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को फैंस ने काफी पसंद किया पर सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी उन्हें फिल्म सीता रामम (Sita Ramam) से मिली. इस फिल्म ने उनकी (Mrunal Thakur ) किस्मत पलट दी और वो कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आई. हर बार उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. वहीं अब खबर है कि एक्ट्रेस ने अपनी फीस में इजाफा (Actress Fees Hike) कर दिया है.

मृणाल ठाकुर जो आज फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं उन्होंने साल 2014 में फिल्मी दुनिया में एंट्री की थी. उन्होंने 'विट्टी दांडू' नाम की एक मराठी से डेब्यू किया था. इसके बाद बॉलीवुड में उनका डेब्यू 2018 में फिल्म लव सोनिया से हुआ. इसके बाद वो सुपर 30, बाटला हाउस और जर्सी जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आईं. हालांकि साउथ फिल्म सीता रामम में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया और वो रातों रात और भी ज्यादा फेमस हो गईं. हाल ही में वो लस्ट स्टोरीज 2 का भी हिस्सा बनीं. वहीं खबर है कि मृणाल ठाकुर ने अब अपनी फीस बढ़ा दी है. 

ट्रैक टॉलीवुड की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मृणाल ठाकुर ने अपनी फीस बढ़ा दी है और अब वो एक फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपये की मांग कर रही हैं. माना जा रहा है कि बढ़ती पॉपुलैरिटी और फैन फॉलोइंग को देखते हुए एक्ट्रेस ने ये फैसला किया है. वहीं कहा ये भी जा रहा है कि उन्हें निर्माताओं से इतनी फीस मिल भी सकती है.

ये भी पढ़ें: Mrunal Thakur हुईं गदगद, इस फिल्म की वजह से बढ़ गए सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के 5.3 मिलियन फॉलोअर्स

कोईमोई की खबर की मानें तो सीता रामम के लिए मृणाल ने कथित तौर पर 85 लाख रुपये की फीस चार्ज की थी. यानी अब एक्ट्रेस ने अपनी फीस में 135% का भारी इजाफा किया है.

आपको बता दें कि सीता रामम काफी छोटे बजट की फिल्म थी. इसमें दुलकर सलमान और रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की थी पर मृणाल के रोल ने काफी तारीफें बटोरी थीं. इस फिल्म से उन्होंने तेलुगु में डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ें: ट्रोल ने 'लोअर पार्ट' को लेकर किया भद्दा कमेंट, एक्ट्रेस Mrunal Thakur ने दिया मुंहतोड़ जवाब

वहीं मृणाल ठाकुर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती नजर आ जाती हैं. वहीं, मृणाल सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोल्स को भी शानदार जवाब देने के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement