Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi से शादी करना चाहती है ये एक्ट्रेस, प्रपोजल के साथ रखी ये खास शर्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा(Sherlyn chopra) ने हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी(Rahul Gandhi) को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वह उनसे जरूर शादी करेंगी, लेकिन अपना सरनेम नहीं बदलेंगी.

Latest News
Rahul Gandhi से शादी करना चाहती है ये एक्ट्रेस, प्रपोजल के साथ रखी ये खास शर्त

Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शर्लिन चोपड़ा(Sherlyn chopra) अपनी बोल्डनेस और अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. शर्लिन अपने बयानों के कारण भी चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी(Rahul Gandhi) से शादी को लेकर बात कर रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने बेहद हैरान करने वाला जवाब दिया है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शर्लिन को बांद्रा बैंडस्टैंड पर देखा गया था. इस दौरान उन्होंने हल्के पिंक कलर का फेटर स्लीवलेस क्रॉप टॉप पहना हुआ था और ब्लैक कलर की मिनी स्कर्ट पहनी थी. इसके साथ ही उन्होंने हल्का मेकअप किया था और हैवी इयररिंग्स पहने थे. शर्लिन इस दौरान पैपराजी के सामने पोज देते हुए नजर आ रही थीं. 

ये भी पढ़ें- Sajid Khan ने मुझे गुप्तांग दिखाकर बोला इसकी रेटिंग करो... Sherlyn Chopra ने किए ऐसे चौंकाने वाले खुलासे

शर्लिन ने रखी सरनेम ना चेंज करने की शर्त

वायरल वीडियो में एक्ट्रेस कई लोगों से घिरी हुई दिखाई दे रही हैं. वहां मौजूद लोगों के साथ सेल्फी क्लिक करवाते हुए भी दिखाई दें रही हैं. पैपराजी को पोज देने के समय एक फोटोग्राफर ने एक्ट्रेस से कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर सवाल किया था. उन्होंने पूछा कि क्या आप शादी करना चाहेंगी राहुल गांधी से. इसपर एक्ट्रेस ने कहा- हां क्यों नहीं, लेकिन मैं चाहूंगी की शादी के बाद मेरा सरनेम चोपड़ा ही रहे. 

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant Detained: भरी महफिल में राखी ने दिखाया था Sherlyn Chopra का एडल्ट वीडियो, जानें क्या है पूरा झमेला

राहुल गांधी ने नहीं दिया कोई रिस्पॉन्स

एक्ट्रेस के इस बयान ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. हालांकि राहुल गांधी ने अभी तक इसको लेकर कुछ भी रिएक्ट नहीं किया है. वहीं, राहुल गांधी इन दिनों केरल के वायनाड निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सांसद के रूप में बहाल किए गए हैं. 

इस सीरीज में नजर आएंगी शर्लिन

आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा बिग बॉस 16 का हिस्सा रह चुकी हैं. एक्ट्रेस जल्द ही पौरुषपुर में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर वह इन दिनों प्रमोशन में जुटी हुई हैं. वहीं, शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर ही अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement