Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस्लाम कबूल करने के बाद Rakhi Sawant पहुंची मक्का मदीना, किया अपना पहला उमराह, देखें वीडियो

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi Sawant) हाल ही में मक्का मदीना पहुंची हुई है. एक्ट्रेस इस्लाम कबूल करने के बाद अपना पहला उमराह करने के लिए पहुंची है.

Latest News
इस्लाम कबूल करने के बाद Rakhi Sawant पहुंची मक्का मदीना, किया अपना पहला उमराह, देखें वीडियो

Rakhi Sawant

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi Sawant) लगातार खबरों में ही बनी रहती हैं. वह अक्सर ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं, इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में है. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी(Aadil Khan Durrani) जेल से बाहर आ गए हैं, जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस पर कई इल्जाम लगाए हैं और बताया है कि राखी ने उनपर झूठे आरोप लगाए थे. इसके साथ ही इन सभी विवादों के बीच हाल ही में राख सावंत अमराह के लिए पहुंची हैं, जिसका वीडियो सामने आया है.

दरअसल, राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है.  राखी हाल ही में उमराह करने के लिए मक्का मदीना पहुंची हैं. राखी ने उमराह करते हुए वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने कई तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस दौरान एक्ट्रेस बुर्का पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं, राखी वीडियो में प्रार्थना करते हुए दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant की खुशियों पर लगा ग्रहण, पैसे-फोन लेकर भागा ड्राइवर, ऑटो में सफर करने को मजबूर

फैंस ने जाहिर की खुशी

इसके साथ ही एक्ट्रेस के वीडियो और तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. राखी को उमराह करते हुए देख लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अल्लाह आपके उमराह को कबूल फरमाए.  अन्य ने लिखा- अल्लाह आपको सारी अच्छाइयों से नवाजे. जहां कुछ लोग एक्ट्रेस के उमराह को देख कर खुश हो रहे हैं और राखी को शाबाशी दे रहे हैं. वहीं कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सब नाटक है. 

ये भी पढ़ें- 'तेरे Salman Bhai को कोई नहीं बचा सकता', Rakhi Sawant को Lawrence Bishnoi गैंग से मिला धमकी भरा मेल, दे डाली ये वॉर्निंग

आदिल और राखी के बीच चल रहा है विवाद

बता दें कि कुछ महीनों पहले राखी सावंत ने अपने एक्स पति आदिल खान पर धोखेबाजी और मारपीट का इल्जाम लगाया था, जिसके कारण काफी वक्त से वह जेल में थे. हाल ही में जेल से बाहर निकल कर एक्ट्रेस को लेकर उन्होंने कहा कि राखी के सभी इल्जाम झूठे थे. वहीं, राखी अपने जीवन में शांति के लिए कुछ दिनों पहले दरगाह पर चादर चढ़ाने गई थीं और अब वह इसी सुकून की तलाश में वह मक्का पहुंची हुई हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement