Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

No Entry के सीक्वल में हुई इन सुपरस्टार्स की एंट्री, Boney Kapoor ने दे दिया बड़ा अपडेट, यहां जानें सबकुछ

Boney Kapoor की फिल्म No Entry के सीक्वल को लेकर बड़ी डिटेल सामने आई है. फिल्म में ये स्टारकास्ट धमाल मचाने वाली है. यहां जानें पूरी डिटेल.

Latest News
article-main

No Entry 2 : Boney Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) के पास पाइपलाइन में कई बड़ी फिल्में हैं. इनमें से नो एंट्री का सीक्वल (No Entry 2) भी शामिल है. फिल्म के पहले पार्ट को पब्लिक का काफी सपोर्ट मिला था, ऐसे में अब इसके सीक्वल का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है. पहले पार्ट में जहां सलमान खान (Salman Khan), अनिल कपूर (Anil Kapoor), फरदीन खान (Fardeen Khan) जैसे तमाम स्टार्स नजर आए थे वहीं अब दूसरे पार्ट की स्टारकास्ट (No Entry 2 starcast) को लेकर भी खुलासा हो गया है. आइए जानते हैं फिल्म में कौन कौन स्टार्स नजर आएंगे.

नो एंट्री के सीक्वल का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. बोनी कपूर ने अब इस फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ नजर आने वाले हैं. ऐसे में खुलासा हो गया है कि सीक्वल में ओरिजिनल स्टार कास्ट नहीं बल्कि नए चेहरे नजर आने वाले हैं. फिलहाल बाकी स्टारकास्ट को लेकर डिटेल सामने नहीं आई है.

इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू में, बोनी कपूर ने ही इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने कहा 'फिल्म पर काम चल रहा है और हम इसके लिए तैयार हैं. यह एक बड़ी फिल्म है और हम इस साल दिसंबर तक इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे. हमारे पास वरुण, अर्जुन और दिलजीत हैं. इसमें कई एक्ट्रेसेस होंगी.' बोनी कपूर ने ये भी बताया कि अनिल कपूर इसके सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन फिल्म में कोई जगह नहीं थी.


ये भी पढ़ें: Boney Kapoor: बेटे अर्जुन कपूर के साथ खराब हो गया था रिश्ता, इन दो शख्स ने लौटाईं थीं खुशियां


करीब 20 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म

2005 में रिलीज हुई नो एंट्री 2025 में अपनी 20वीं वर्षगांठ मनाएगी. ऐसे में उम्मीद है कि इसी साल ये रिलीज हो सकती है. फिलहाल बोनी कपूर ने फिल्म की स्टोरी के बारे में चुप्पी साध रखी है.


ये भी पढ़ें: इन 10 फिल्मों के बन चुके हैं सबसे ज्यादा Remake, कई ने ओरिजनल को छोड़ा पीछे


DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement