Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui से तलाक के बाद अब मैरिज एनिवर्सरी मना रही हैं Ex वाइफ, वायरल हुई ये तस्वीर

Nawazuddin Siddiqui संग उनकी एक्स वाइफ Aaliya ने शादी की सालगिरह सेलीब्रेट की है और इसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Latest News
article-main

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने मनाई एनीवर्सरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं. उनकी एक्स वाइफ आलिया (Aaliya) ने नवाज पर कई चौंकाने वाले आरोप लगाए थे. दोनों के बीच खूब पब्लिक लड़ाइयां हुईं और फाइनली दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया था. हालांकि, जब नवाज ने अलिया की कुछ शर्तें मान लीं तब दोनों के बीच रिश्ते ठीक हो गए. अब आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर सभी को हैरान कर दिया. इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि तलाक के बाद भी वो शादी की सालगिरह मना रही हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बच्चे आलिया के साथ ही रहते हैं और एक्टर अपने बच्चों की याद में अकसर इमोशनल पोस्ट शेयर करते रहते हैं. उन्हें जैसे ही बच्चों के साथ वक्त बिताने का मौका मिलता है तो वो उसे कतई मिस नहीं करते. वहीं, हाल ही में वो अपनी एक्स वाइफ और बच्चों के साथ एक खास सेलीब्रेशन मनाते दिखाई दिए. नवाज की एक्स वाइफ आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फैमिली फोटो शेयर की है और बताया है कि उन्होंने शादी के 14 साल पूरे होने का जश्न परिवार के साथ मनाया है. इस फोटो में आलिया टियारा पहने दिख रही हैं, दोनों बच्चे हैं और नवाज सभी के साथ खड़े होकर पोज दे रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रही नवाज की फैमिली फोटो-


ये भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui की वजह से मुसीबत में फंसी Ex वाइफ आलिया? दुबई सरकार ने भेजा लीगल नोटिस


इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने नवाज के लिए एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा- 'अपने इकलौते साथी के साथ 14 साल के वैवाहिक आनंद का जश्न मना रही हूं. सालगिरह की बधाई'. इस फोटो पर कई लोगों ने कमेंट करते हुए उनसे पूछा है कि 'क्या आप दोनों फिर से शादी करने वाले हैं'. हालांकि, आलिया और नवाज ने अभी तक इन अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. लोग इस बात से भी हैरान हैं कि नवाज ने ऐसा कोई पोस्ट क्यों नहीं किया.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement