Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samantha-Naga Chaitanya का हो गया है पैचअप? एक्ट्रेस के डॉग हैश के साथ शाम एंजॉय करते दिखे एक्स हसबैंड

सामंथा रूथ प्रभु(Samantha Ruth Prabhu) के डॉग हैश के साथ शाम को एंजॉय करते हुए नागा चैतन्य(Naga Chaitanya) ने फोटो शेयर की है.

Latest News
article-main

Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सामंथा रूथ प्रभु(Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य(Naga Chaitanya)  एक वक्त पर लोगों के फेवरेट कपल हुआ करते थे. दोनों ही कलाकारों को एक साथ काफी पसंद किया जाता था. हालांकि तलाक के बाद कपल साथ नजर नहीं आते हैं. जैसा कि सभी जानते हैं, कि सामंथा इन दिनों ब्रेक पर चल रही हैं. उन्होंने अपनी बीमारी मायोटिस के इलाज के लिए 6 महीने का ब्रेक लिया है और इसके लिए वह फिलहाल विदेश में है. इस बीच सामंथा का डॉग हैश नागा चैतन्य संग नजर आया है.

दरअसल, हाल ही में नागा चैतन्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनके साथ सामंथा का डॉग हैश नजर आ रहा है, जो कि कार में बैठ कर खूबसूरत नजारे को एंजॉय कर रहा है. इस दौरान एक्टर ने कैप्शन में लिखा है वाइब. एक्टर के इस पोस्ट के फैंस ये अनुमान लगा रहे हैं कि लोगों साथ आ गए हैं. इसके साथ ही कुछ लोग दोनों को पैचअप की सलाह भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu: इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस, सेलेब्स से लेकर फैंस ने की जल्द ठीक होने की दुआ

फैंस ने की पैचअप की डिमांड

इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- पैचअप कर लो दोस्तों, हैश के लिए, उसके लिए कर लो. वहीं, अन्य ने लिखा- प्लीज पैचअप कर लो सामंथा के साथ, आप दोनों साथ में अच्छे लगते हैं. एक और यूजर ने लिखा- प्लीज आप दोनों पैचअप कर लो, हमें आप दोनों साथ में बहुत पसंद हो. जब आप पैचअप करोगे तो हम सब इसको लेकर सेलिब्रेट करेंगे.  

ये भी पढ़ें- Samantha ने खुद को बताया फाइटर, बोलीं- 'मैं इतनी जल्दी मर नहीं रही हूं'

इटली में वैकेशन एंजॉय कर रही सामंथा

आपको बता दें कि सामंथा इन दिनों इटली में वेकेशन मना रही हैं और वह अक्सर ही अपनी छुट्टियों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. इन सभी के बीच नागा चैतन्य सामंथा के डॉग का ख्याल रख रहे हैं.

4 साल में खत्म हुई थी कपल की शादी

बता दें कि नागा चैतन्य और सामंथा की शादी साल 2017 में हुई थी और शादी के चार साल बाद कपल ने साल 2021 में तलाक ले लिया था. दोनों ने जब तलाक लिया तो उसके बाद लोग काफी हैरान रह गए थे. कपल ने एक दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया था. दोनों पहली बार साल 2010 में आई उनकी फिल्म माया चेसाव के सेट पर मिले थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement