Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैं टूट गई हूं...', Sadhguru की सर्जरी के बाद Kangana Ranaut का हुआ बुरा हाल, भावुक होकर कही दिल को छू लेने वाली बात

आध्यात्मिक गुरू Sadhguru Jaggi Vasudev की दिल्ली में सर्जरी हुई है. इसके बाद लोग उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. वहीं Kangana Ranaut इस खबर से हिल गई हैं.

Latest News
article-main

Kangana Ranaut Sadhguru

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर सद्गुरु जग्गी वासुदेव (Sadhguru Jaggi Vasudev) को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. हाल ही में सद्गुरु के सिर में रक्तस्राव के बाद उनकी इमरजेंसी ब्रेन सर्जरी (Sadhguru Jaggi Vasudev brain surgery) हुई है. उनका एक वीडियो भी सामने आया था. एक्ट्रेस ने इसी को शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा है. कंगना का कहना है कि वो इस खबर के बाद से स्तब्ध हैं और वो इससे टूट गई हैं.

Kangana Ranaut ने ट्विटर पर लिखा 'जब से मुझे इसके बारे में पता चला, मैं स्तब्ध हूं, सदगुरु जी ने उस असहनीय दर्द में न केवल विशाल शिवरात्रि कार्यक्रम की मेजबानी की, बल्कि किसी भी बैठक या शिखर सम्मेलन को छोड़ने से भी इनकार कर दिया... जल्दी ठीक हो जाओ, हम आपके बिना कुछ भी नहीं हैं.'

कंगना यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने एक्स पर लिखा 'मेरा सिर घूम रहा है. आईसीयू में सद्गुरु को देख पहले कभी यह ख्याल नहीं आया कि वह हमारी तरह ही हड्डियों, खून और मांस से बने हैं. मैं टूट गई हूं. मुझे लगा कि भगवान ढह गए हैं, मुझे लगा कि पृथ्वी हिल गई है आकाश ने मुझे छोड़ दिया है. मैं इस वास्तविकता को समझ नहीं पा रही हूं और इस पर विश्वास नहीं करना चाहती हूं. आज लाखों लोग मेरा दुख साझा करते हैं, मैं अपना दर्द आप सभी के साथ शेयर करना चाहती हूं, मैं इसे रोक नहीं पा रही हूं. बेहतर होगा कि वa ठीक हो जाएं अन्यथा सूरज नहीं उगेगा, पृथ्वी नहीं हिलेगी. यह पल निर्जीव और स्थिर लटका हुआ है.'


ये भी पढ़ें: एक फिल्म के लिए करोड़ों करते हैं चार्ज, फिर भी ये 10 सितारे हिट से ज्यादा दे चुके हैं फ्लॉप


बता दें कि सद्गुरु जग्गी वासुदेव को नई दिल्ली में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और रविवार को Internal Bleeding के कारण Brain की सर्जरी की गई थी. उनके स्वास्थ्य की खबरें सुर्खियों में आने के बाद कई लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement