Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं Kangana Ranaut, राजनीति में जाने का दे दिया इशारा?

Kangana Ranaut ने एक इंटरव्यू में खुद खुलासा किया है कि वो हमेशा एक जागरूक और राजनीतिक रूप से सक्रिय रही हैं. साथ ही उन्होंने चुनाव लड़ने की हिंट भी दे डाली है. जानें क्या है पूरा मामला.

Latest News
article-main

Kangana Ranaut: कंगना रनौत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती है. कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी सोशल मीडिया (Kangana Ranaut social media) पर किए गए पोस्ट को लेकर एक्ट्रेस लाइमलाइट में बनी रहती है. कंगना ऐसी सेलेब हैं जो राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर बात करने से नहीं कतराती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर बात की है. कंगना ने कबूल किया है कि ये उनके लिए राजनीति में उतरने का 'सही समय' है.

कंगना रनौत ने TV9 भारतवर्ष के साथ एक बातचीत में राजनीति में एंट्री को लेकर बात की. कंगना ने कबूल किया है कि ये उनके लिए राजनीति में उतरने का सही समय है. एक्ट्रेस ने कहा 'मैंने फिल्म सेट से पॉलिटिकल पार्टी के साथ लड़ाई की है. मैं अपने देश के लिए जो करना चाहती हूं उसे करने के लिए मुझे जगह नहीं मिलती लेकिन, अगर मैं राजनीति में आना चाहती हूं, तो शायद मुझे लगता है कि यह सही समय है.'

कंगना ने कहा 'इस देश ने मुझे बहुत कुछ दिया है, मैं इसे वापस देने के लिए गहरी जिम्मेदारी महसूस करती हूं. मैं हमेशा से राष्ट्रवादी रही हूं और उस छवि ने मेरे बेहद शानदार अभिनय करियर पर भी कब्जा कर लिया है. मुझे इस बात का एहसास है कि मुझे बहुत प्यार किया जाता है और मेरी सराहना की जाती है.'


ये भी पढ़ें: क्या Kangana Ranaut कर रही हैं PM बनने की तैयारी? क्वीन ने बताई अपनी प्लानिंग


पहले भी जता चुकी हैं चुनाव लड़ने की इच्छा

पिछले साल कंगना रनौत ने चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी. एक्ट्रेस ने एक रिपोर्टर को जवाब देते हुए कहा था 'श्री कृष्ण की कृपा रहेगी तो लडूंगी.' हालांकि बाद में उन्होंने अपने राजनीति में आने की खबरों को खारिज कर दिया था.


ये भी पढ़ें: 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी Kangana Ranaut? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा


Emergency का है इंतजार 

फिल्मों की बात करें तो 2023 में कंगना रनौत फिल्म चंद्रमुखी 2 और तेजस में नजर आई थीं. हालांकि दोनों फिल्में खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं. अब वो जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाली हैं. ये पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बनी है. एक्ट्रेस इसमें इंदिरा गांधी के रोल में दिखाई देंगी. उनके अलावा फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े और मिलिंद सोमन अहम रोल में नजर आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement