Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी Kangana Ranaut? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने अपने 2024 के लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर आ रही खबरों पर रिएक्ट किया है और इसको लेकर उन्होंने सच बताया है.

Latest News
article-main

Kangana Ranaut: कंगना रनौत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की फिल्मों के लिए ये साल कुछ खास नहीं रहा है. हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज कंगना की फिल्म तेजस(Tejas) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है. फिल्म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स देखने को नहीं मिला है. इसके साथ ही उससे पहले रिलीज फिल्म चंद्रमुखी 2(Chandramukhi 2) को भी ऑडियंस ने कुछ खास पसंद नहीं किया है. फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद इन दिनों एक्ट्रेस के 2024 के लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर खबरें सामने आ रही हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस ने इन अफवाहों को लेकर रिएक्ट किया है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना रनौत का इलेक्शन पोस्टर नजर आ रहा है. इस पोस्टर में एक्ट्रेस हाथ जोड़े हुए नजर आ रही हैं. इस वायरल पोस्ट के मुताबिक बीजेपी के अंदरूनी लोग कंगना रनौत को किरण खेर के स्थान पर रिप्लेसमेंट मान रहे हैं. राजनीति में उनके एक्ट्रेस के प्रवेश को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं. जो कि उनके एक्टिंग करियर के बीच एक बड़ा बदलाव हो सकता है. वहीं, एक्ट्रेस ने खबरों का जवाब भी दिया है.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut के घर गूंजी किलकारी, नन्हे मेहमान को गोद में लेकर रो पड़ीं एक्ट्रेस, Photos

इलेक्शन की खबरों का कंगना ने किया खंडन

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है और अपने पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर वायरल खबरों को खारिज किया है. उन्होंने एक हिंदी समाचार रिपोर्ट को शेयर करते हुए दावों का खंडन किया और साफ किया है ये हेडलाइन्स पूरी तरह से गलत हैं और स्टेटमेंट को पूरी तरह से फेक बताया है. न्यूज आर्टिकल की हेडलाइन में लिखा है- चंडीगढ़ वासियों मैं आ रही हूं आपके शहर कंगना ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- मेरे रिश्तेदार और दोस्त मुझे यह मानकर भेज रहे हैं कि हेडलाइन मेरा रेफरेंस है, लेकिन हेडलाइन मेरा रेफरेंस नहीं है. सभी अटकलें हैं.

ये भी पढ़ें- Emergency में PM बनने के बाद, सबको डराने आई कंगना रनौत, देखिए Chandramukhi 2  फिल्म में उनका का फर्स्ट लुक

पॉलिटिक्स में एंट्री पर कंगना ने कही थी ये बात

बता दें कि कंगना रनौत ने बीते दिनों पॉलिटिक्स में एंट्री लेने को लेकर कहा था कि अगर भगवान कृष्ण का आशीर्वाद मिला तो वह आने वाले लोकसभा चुनाव लड़ने पर विचार करेगी. उनके बयान ने राजनीतिक क्षेत्र में प्रवेश करने के विचार में सुझाव दिया था, जो इस बात पर निर्भर था कि वह इसे एक दैवीय संकेत या आशीर्वाद के रूप में मानती थीं. 

जल्द ही इस फिल्म में आएंगी नजर

काम को लेकर बात की जाए तो हाल ही में रिलीज उनकी फिल्म तेजस बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही है. इस फिल्म में उन्होंने एक एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका अदा की थी. फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अंशुल चौहान और वरुण मित्रा नजर आए थे. इसके साथ ही उनकी दूसरी फिल्म इमरजेंसी जो कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है वो अगले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. फिल्म की दो बार रिलीज डेट टल चुकी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement