Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut के घर गूंजी किलकारी, नन्हे मेहमान को गोद में लेकर रो पड़ीं एक्ट्रेस, Photos

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) हाल ही में बुआ बन गई हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को दी है और उन्होंने भतीजे का खास नाम भी बताया है.

Latest News
article-main

Kangana Ranaut: कंगना रनौत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म तेजस(Tejas) को लेकर चर्चा में है. वह फिल्म का जोरों शोरों से प्रमोशन कर रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस के फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज हुआ था, जिसे फैंस का जबरदस्त रिएक्शन मिला है. कंगना रनौत इस फिल्म में एयरफोर्स पायलट बनी हुई नजर आई हैं. इन सभी के बीच कंगना ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है. 

दरअसल, कंगना रनौत बुआ बन गई है, जिसकी खबर उन्होंने हाल ही में अपने फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने घर के चिराग की तस्वीरें शेयर की हैं. कंगना के द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में उनकी मां और एक्ट्रेस का भतीजा नजर आ रहा है. वहीं, दूसरी तस्वीर में कंगना का भाई और भतीजा है. वहीं, एक तस्वीर में कंगना अपने भतीजे को गोद में लिए हुए दिखाई दे रही हैं और प्यार से उसे निहार रही हैं.

ये भी पढ़ें- अच्छा या बुरा, जानें Jawan Review पर कंगना ने शाहरुख के लिए क्या कहा

कंगना ने रखा भतीजे का ये खास नाम

कंगना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- आज इस सौभाग्यपूर्ण दिन पर हमारे परिवार को संतान प्राप्ति हुई है, मेरे भाई अक्षत रनौत और उनकी धर्मपत्नी रीतू रनौत को सौभाग्य से पुत्र प्राप्ति हुई है.
इस तेजस्वी एवं मन मोह लेने वाले बालक का नाम हमने अक्ष्वथामा रनौत ( Ashwatthama Ranaut) रखा है. आप सब हमारे परिवार के नये सदस्य को आशीर्वाद दे, हम अपनी असीम प्रसन्नता आप सब के साथ बाँटते हैं आपके आभारी रनौत परिवार.

ये भी पढ़ें- 'भारत को छेड़ोगे, तो छोड़ेंगे नहीं' रिलीज हुआ Kangana ranaut की फिल्म Tejas का दमदार टीजर, धांसू अंदाज में आईं नजर

अश्वत्थामा नाम पर लोगों ने उठाए सवाल

वहीं, एक्ट्रेस के भतीजे का यह खास महाभारत के अश्वत्थामा से जुड़ा हुआ है. जो कि गुरु द्रोणाचार्य के पुत्र थे.  जिसने महाभारत की लड़ाई में कौरवों का साथ दिया था. वहीं, इस नाम के चलते कई यूजर्स रनौत परिवार से सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्होंने अश्वत्थामा रनौत नाम क्यों रखा है. लोगों का कहना है कि हिंदुओं में इस नाम को सही नहीं माना जाता है. एक यूजर ने लिखा- अश्वत्थामा क्यों, हमारे धर्म में उन लोगों का नाम नहीं रखते जिन्हें कृष्ण ने श्राप दिया था? वहीं, अन्य ने लिखा- बहुत श्रापित व्यक्ति हैं महाभारत के जो आज भी धरती पर श्री कृष्ण के द्वारा श्राप से भटक रहा है,कृपया ये नाम न रखिए मैम.

फैंस ने दी कंगना के परिवार को बधाई

वहीं, ज्यादातर फैंस कंगना को और उनके परिवार को बच्चे के होने पर बधाई देते नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा- गॉड ब्लेस, ये भईया के जैसे दिख रहा है, उसकी नाक को देखिए, गॉड ब्लेस. वहीं, अन्य ने लिखा- पूरे परिवार को मुबारक हो.

सिनेमाघरों में रिलीज हुई तेजस

काम को लेकर बात की जाए तो कंगना रनौत फिल्म तेजस के बाद इमरजेंसी में नजर आएंगी. हालांकि बीते दिनों उन्होंने इस फिल्म को लेकर अपडेट दिया था कि यह फिल्म किन्ही कारणों से अब अगले साल रिलीज होगी. वहीं, तेजस 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलजी होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement