Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या Kangana Ranaut कर रही हैं PM बनने की तैयारी? क्वीन ने बताई अपनी प्लानिंग

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपने प्रधानमंत्री बनने की प्लानिंग को लेकर पूछे गए सवाल पर रिएक्ट किया है.

Latest News
article-main

Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपने बयानों के लिए जानी जाती हैं. वहीं, इन दिनों कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी(Emergency) को लेकर काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म की रिलीज को लेकर एक्ट्रेस पूरी तरह से तैयार हैं. हाल ही में कंगना से आने वाले समय में भारत के प्रधानमंत्री बनने के प्लान को लेकर सवाल किया गया था. जिसपर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है. 

दरअसल, कंगना रनौत हाल ही में रजाकार साइलेंट जेनोसाइड ऑफ हैदराबाद के ट्रेलर लॉन्च में हिस्सा लेने के लिए पहुंची थी और इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या उनकी भारत की प्रधानमंत्री बनने की कोई प्लानिंग है. जिसपर कंगना हंसते हुए जवाब देती हैं. उन्होंने कहा कि मैंने अभी इमरजेंसी नाम की फिल्म की है. उस फिल्म को देखने के बाद कोई भी मुझे प्रधानमंत्री नहीं देखना चाहेगा. 

ये भी पढ़ें- अमिताभ-रेखा से लेकर कंगना रनौत तक के फैमिली से रिश्ते थे खराब, किसी का भाई तो किसी का पैरेंट्स से रहा है विवाद

राजनीति को लेकर कंगना ने कही थी ये बात

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने बीते साल फरवरी में राजनीति को लेकर अपने विचार व्यक्त किए थे और उन्होंने कहा था कि वह एक राजनीतिक व्यक्ति नहीं है बल्कि राजनीतिक विचारधारा वाली व्यक्ति हैं. ट्विटर पर उन्होंने कहा था कि मैं एक संवेदनशील और समझदार व्यक्ति हूं, कोई राजनीतिक व्यक्ति नहीं हूं.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत? तेजस स्टार ने कही ये बात

राजनीति में शामिल होने पर कंगना कर चुकी हैं इनकार

हालांकि इन सभी के बाद नवंबर के महीने में कंगना रनौत ने चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी. एक्ट्रेस ने एक रिपोर्टर को जवाब देते हुए कहा था कि श्री कृष्ण की कृपा रहेगी तो लडूंगी. हालांकि बाद में उन्होंने अपने राजनीति में आने की खबरों को खारिज कर दिया था. 

इस फिल्म में जल्द नजर आएंगी कंगना

काम को लेकर बात की जाए तो कंगना रनौत बीते साल फिल्म चंद्रमुखी 2 में नजर आई थीं. हालांकि फिल्म अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी. उसके बाद वह फिल्म तेजस में दिखाई दी, जिसका बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल रहा था. वहीं, इसके बाद वे जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाली है. ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बनी है. इस  फिल्म में एक्ट्रेस इंदिरा गांधी के रोल में दिखाई देंगी. फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े और मिलिंद सोमन अहम भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म जून के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement