trendingPhotosDetailhindi4066105

अमिताभ-रेखा से लेकर कंगना रनौत तक के फैमिली से रिश्ते थे खराब, किसी का भाई तो किसी का पैरेंट्स से रहा है विवाद

अमिताभ बच्चन से लेकर रेखा और लेकर कंगना रनौत कई बॉलीवुड स्टार्स के रिश्ते कभी अपने परिवार से अच्छे नहीं थे. चलिए जानें किसका किसे विवाद रहा है.

डीएनए हिंदीः बॉलीवुड के सेलिब्रिटी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. कई बार ये बड़े सितारें अपनी फैमिली के कारण भी सुर्खियों में आ जाते हैं. फिल्मी सितारों की अपनी फैमिली के साथ बॉन्डिंग और प्यार हमेशा देखने को मिलता है लेकिन कुछ स्टार्स का किसी न किसी वजह से अपनी फैमिली के साथ रिश्ते में अनबन रही है.  

1.Kangana Ranaut

Kangana Ranaut
1/7

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनके अपने पिता के साथ अच्छे संबंध नहीं थे. एक बार उनके पिता ने कंगना पर हाथ उठाने की कोशिश की थी तब कंगना की अपने पिता से काफी अनबन हो गई थी. 



2.Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan
2/7

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अपने भाई अजिताभ बच्चन के साथ अच्छे संबंध नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ की कंपनी एबीसीएल के डूबने के बाद भाईयों के बीच रिश्ते में कड़वाहट आई थी. हालांकि अमिताभ ने कभी इस बात पर कोई टिप्पणी नहीं की थी लेकिन सिमी ग्रेवाल के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कुछ संकेत जरूर दिए थे. 



3.Rekha

Rekha
3/7


रेखा (Rekha) के अपने पिता जेमिनी गणेशन के साथ पिता-बेटी का रिश्ता नहीं था. उनके पिता ने उन्हें कभी अपनी बेटी नहीं स्वीकारा था औश्र इस बात को रेखा ने सिमी ग्रेवाल के साथ इंटरव्यू में बताया भी था कि वह पिता की कमी बहुत महसूस करती थीं. हालांकि रेखा को लाइव टाइम अचीवमेंट अवार्ड खुद जेमिनी गणेशन ने ही दिया था. 



4.Ameesha Patel

Ameesha Patel
4/7

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उनके पिता के संबंध की बात किसी से नहीं छिपी है. इन दोनों के आपसी संबंध बहुत खराब रहे हैं. अमीषा ने एक बार अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ रुपए की चोरी का आरोप लगाया था. यह मामला कोर्ट तक पहुंच गया था. 



5.Aamir Khan

Aamir Khan
5/7

आमिर खान (Aamir Khan) का अपने भाई फैजल के साथ अच्छा संबंध नहीं रहा है. उनके भाई कई बार मीडिया में आमिर खान के खिलाफ बोल चुके हैं. इससे साफ पता चलता है कि इन दोनों भाईयों के आपसी संबंध अच्छे नहीं हैं. 



6.Arjun Kapoor

Arjun Kapoor
6/7

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का अपनी सौतेली मां श्रीदेवी के साथ हमेशा ही खराब रिश्ता रहा है. श्रीदेवी की मृत्यु के बाद ही वह अपनी सौतेली बहनों के नजदीक आए हैं. 



7.Prateik Babbar

Prateik Babbar
7/7

प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) के भी अपने पिता राज बब्बर के साथ अच्छे संबंध नहीं थे. 



LIVE COVERAGE