Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Swara Bhasker शादी के साढ़े 4 महीने बाद बनने जा रहीं मां', जानें इंटरनेट पर फैली ऐसी बातों का सच

Swara Bhasker से जुड़े कुछ स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनके जरिए एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें फैलाई जा रही हैं.

article-main

Swara Bhasker Pregnancy Rumors: स्वरा भास्कर की प्रेग्नेंसी की अफवाहें

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इसी साल फरवरी महीने में समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद (Fahad Ahmad) संग शादी की है. एक्ट्रेस ने हफ्तों तक अपनी शादी से जुड़ी रस्मों की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं, शादी के कुछ ही महीनों बाद ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि एक्ट्रेस शादी के साढ़े 4 महीने बाद मां बनने की तैयारी कर रही हैं. इसे लेकर ट्विटर पर खूब चर्चाएं हो रही हैं. कई लोगों ने तरह- तरह की बातें करनी शुरू कर दी हैं. हालांकि, इंटरनेट पर चल रहे दावों की सच्चाई कुछ और ही है.

ट्विटर पर सर्कुलेट हो रही ऐसी बातें

स्वरा भास्कर और उनके पति ने भले ही अभी तक ऐसा कोई अनाउंसमेंट नहीं किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर कई लोग एक्ट्रेस के जल्द मां बनने के दावे करते दिखाई दे रहे हैं. कई लोग एक्ट्रेस को टैग करके बधाई देते दिख रहे हैं तो कई सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक्ट्रेस को ताने मारे जा रहे हैं. इस कड़ी में अयोध्या हनुमान गढ़ी के महंत राजूदास ने भी ट्वीट कर दिया है. उन्होंने ताने भरे टोन में पोस्ट करते हुए लिखा- 'स्वरा भास्कर ने विवाह के  4.5 महीने बाद ही बालक को जन्म देकर, समय से पहले काम पूर्ण करने वाले गडकरी जी को दिखाया आईना!!'

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut के 'B-Grade एक्ट्रेस' वाले बयान पर आगबबूला हुईं Swara Bhaskar

शुरुआत कहां से हुई?

दरअसल, ये पूरा मामला शुरू हुआ एक न्यूज चैनल के वायरल हो रहे फेक स्क्रीनशॉट से, जिसमें ब्रेकिंग बताते हुए कहा गया था कि स्वरा भास्कर शादी के साढ़े चार महीने बाद मां बनने वाली हैं और उनकी डिलिवरी जुलाई में हो सकती है. बात में इस न्यूज चैनल ने सफाई जारी करते हुए बताया था कि ये स्क्रीन शॉट पूरी तरह फर्जी है, चैनल की ओर से ऐसा कोई पोस्ट किया ही नहीं गया.

ये भी पढ़ें- Salman Khan के बाद अब Swara Bhaskar को मिले धमकी भरे खत, दर्ज हुई FIR

लोग उठा रहे आवाज

इस वायरल स्क्रीनशॉट की वजह से स्वरा की प्रेग्नेंसी की झूठी खबरें फैल रही हैं. इस बवाल पर एक्ट्रेस या उनके परिवार की ओर से अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है लेकिन सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इन झूठी खबरों के खिलाफ आवाज उठानी शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement