Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dunki Box Office Collection Day 3: 'सालार' की आंधी के बीच शाहरुख खान की फिल्म कर रही जबरदस्त कमाई, तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी(Dunki) बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कलेक्शन कर रही है. फिल्म अब 100 करोड़ के करीब पहुंच गई है.

Latest News
Dunki Box Office Collection Day 3: 'सालार' की आंधी के बीच शाहरुख खान की फिल्म कर रही जबरदस्त कमाई, तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

Dunki 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी(Dunki) 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म की सिनेमाघरों में शुरुआत अच्छी रही है. डंकी ने अपने पहले दिन 29.2 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, मूवी ने अपने दो दिनों में 50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म के तीसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं, तो चलिए जानते हैं डंकी ने कितना कलेक्शन किया है.

शाहरुख खान, तापसी पन्नू स्टारर फिल्म डंकी का दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा. वहीं, यह पहली बार है, जब किंग खान और तापसी ऑनस्क्रीन जोड़ी के तौर पर किसी फिल्म में नजर आए हैं. फिल्म के कलेक्शन की बात की जाए तो जहां पहले दिन 29.2 करोड़ का कारोबार किया था, वहीं, दूसरे दिन कुल 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखी गई है.

ये भी पढ़ें- Dunki: 'सालार' के आगे भी थिएटर्स में छाई रही शाहरुख खान की फिल्म, दूसरे दिन की इतनी कमाई  

तीसरे दिन फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

दरअसल, तीसरे दिन फिल्म ने सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक 25 करोड़ का कारोबार कर लिया है. तीनों दिनों का कलेक्शन मिलाकर डंकी ने 75 करोड़ की कमाई कर ली है. हालांकि यह कमाई शाहरुख खान की 2023 की हिट फिल्म पठान और जवान से काफी कम है. क्योंकि पठान ने अपने पहले दिन 57 करोड़ कमाए थे और जवान ने अपने पहले दिन 65 करोड़ कमाए थे, लेकिन डंकी की शुरुआत काफी कम कलेक्शन से हुई है. इसके साथ ही 22 दिसंबर को प्रभास की सालार रिलीज हुई है, जिसके कारण डंकी के कारोबार पर खासा फर्क पड़ा है. सालार ने जहां अपने दो दिनों में 145 करोड़ कमा लिए हैं. वहीं, डंकी अभी इस आंकड़े से काफी पीछे है. 

ये भी पढ़ें-Shah Rukh Khan ने फैंस को फिर दिया तगड़ा सरप्राइज, वीडियो में खोला Dunki का राज

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

आपको बता दें कि डंकी का निर्देशन राजकुमारी हिरानी ने किया है और यह पहली बार है जब एसआरके और राजू हिरानी ने एक साथ काम किया है. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, और बोमन ईरानी नजर आए हैं. फिल्म की कहानी पर बात करें तो यह पांच दोस्तों की कहानी है, जो विदेश जाने का सपना देखते हैं और वीजा-पासपोर्ट नहीं मिलने के कारण इलीगल तरीके से विदेश जाते हैं. जिसके कारण सभी फंस जाते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement