Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Disha Patani ने रिवीलिंग ड्रेस में फ्लॉन्ट किया हॉट फिगर, वीडियो देख फैंस बोले- 'मरमेड'

दिशा पाटनी(Disha Patani) ने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान पिंक ड्रेस पहनी, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं.

Disha Patani ने रिवीलिंग ड्रेस में फ्लॉन्ट किया हॉट फिगर, वीडियो देख फैंस बोले- 'मरमेड'

Disha Patani: दिशा पटानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिशा पाटनी(Disha Patani) बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने काम के साथ-साथ बोल्ड लुक को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश अंदाज और हॉट लुक से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके साथ ही वह अपनी सिजलिंग अदाओं से फैंस का भी दिल जीत लेती हैं. वहीं, बीती रात दिशा पाटनी अवॉर्ड फंक्शन में बेहद हॉट अंदाज में पहुंची थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दिशा पाटनी ने डार्क पिंक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस में दिशा बेहद हॉट लग रही हैं और अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही थीं.  अपनी खूबसूरत ड्रेस के साथ उन्हें सेम डार्क पिंक कलर की हील्स पहनी थीं और न्यूड मेकअप किया था. इसके साथ ही उन्होंने बालों को खुला रखा है. दिशा इस दौरान अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू चलाते हुए नजर आ रही हैं. वह अलग-अलग पोज में फोटो क्लिक करवाते हुए दिख रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Disha Patani ने पहनी ब्लैक बिकिनी, फोटो देख फैंस बोले 'हाय गर्मी'

दिशा के लुक को देख फैंस हुए दीवाने

वहीं, एक्ट्रेस के इस लुक की उनके फैंस भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने एक्ट्रेस को मरमेड कहा है. तो वहीं अन्य यूजर ने लिखा- वह वाकई में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. कुछ इसी तरह से दिशा के फैंस उनके लुक पर फिदा होते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Disha Patani के सेक्सी फोटोशूट ने फैंस को किया क्रेजी, Photos देखकर लोग बोले 'हीरे का हार फीका पड़ गया'

इन फिल्मों में नजर आएंगी दिशा

आपको बता दें कि दिशा पाटनी जल्द ही अमिताभ बच्चन, प्रभास स्टारर फिल्म प्रोजेक्ट के में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही वह फिल्म योद्धा में भी दिखाई देंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement