Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादीशुदा हैं Diljit Dosanjh? दोस्त ने विदेशी बीवी बच्चे पर खोली पोल

Diljit Dosanjh की सीक्रेट फैमिली को लेकर सोशल मीडिया हैरान कर देने वाली खबरें फैल रही हैं. दिलचस्प बात ये भी है कि दिलजीत की पोल खोलने वाला उनका एक दोस्त ही है.

Latest News
article-main

Diljit Dosanjh Is Married Have Son: शादीशुदा हैं दिलजीत दोसांझ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इन दिनों अपनी फिल्म 'क्रू' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच उनकी पर्सनल लाइफ सुर्खियों में आ गई है. अभी तक फैंस जानते थे कि 40 की उम्र में दिलजीत सिंगल हैं लेकिन अब उन्हें लेकर ऐसी खबर आ रही है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दिलजीत शादीशुदा (Diljit Dosanjh Is Married) हैं. यही नहीं उनकी पत्नी और बच्चे से जुड़ी सारी डिटेल्स भी लीक कर दी गई है. दावा किया जा रहा है कि दिलजीत ने अपने परिवार को सीक्रेट रखा है. ये सारे दावे दिलजीत के एक दोस्त ने किए हैं.

दिलजीत दोसांझ अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं. इस बीच इंडियन एक्सप्रेस को दिलजीत के दोस्त ने उनकी बीवी और बच्चों के बारे में बता दिया है. इस दोस्त ने 'चमकीला' स्टार के बारे में खुलासा किया है कि दिलजीत सालों पहले ही शादी कर चुके हैं. उनकी बीवी विदेश में रहती है और वो इंडियन-अमेरिकन है. दोस्त ने बताया है कि दिलजीत का एक बेटा भी है जो मां के साथ ही यूएस में रहता है. दिलजीत के माता-पिता लुधियाना में रहते हैं. इस पूरे मामले पर अभी दिलजीत का रिएक्शन आना अभी बाकी है.


ये भी पढ़ें- Diljit Dosanjh अमेरिकी सिंगर Taylor Swift संग हुए 'कोजी', रोमांस की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी


बता दें कि दिलजीत 16 की उम्र से काम कर रहे हैं और उन्होंने सबसे पहले लुधियाना की एक रिकॉर्ड कंपनी के साथ काम किया था. जब वो 17 साल के हुए तब उन्होंने एक शो के लिए 50 हजार रुपए चार्ज करने शुरू कर दिए थे. उन्होंने हाल ही में फिल्म 'चमकीला' के जरिए पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की कहानी सुनाई है, जिनकी 28 की उम्र में हत्या कर दी गई थी. ये फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज की जाएगी.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement