Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Ranveer ने विदेश में मनाई 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी, फैन ने लीक कर दी Photo

Deepika Padukone और Ranveer Singh की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों अपनी शादी की सालगिरह सेलीब्रेट करते दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
article-main

Deepika Padukone, Ranveer Singh Wedding Anniversary

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बीते दिनों चैट शो 'कॉफी विद करण' में एक साथ नजर आए थे. वहीं, इसके बाद दीपवीर की रोमांटिक दिवाली फोटोज भी सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुईं थीं. अब दीपिका और रणवीर की एक और फोटो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. ये फोटो दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी (Deepika Ranveer Wedding Anniversary) सेलीब्रेशन की बताई जा रही है. दीपिका- रणवीर की शादी को पांच साल पूरे हो गए हैं और एक फैन ने दोनों को विदेश में एनिवर्सरी सेलीब्रेट करते हुए स्पॉट किया है. दोनों की एक चुपके से ली गई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने लंबे समय तक एक- दूसरे को डेट करने के बाद 14 नवंबर 2018 में शादी की थी. दोनों ने इटली में सिर्फ परिवार के साथ एक रॉयल वेडिंग के दौरान सात फेरे लिए थे. वहीं, इस साल दोनों ने अपनी शादी की पांचवी सालगिरह विदेश में सेलीब्रेट करने का फैसला किया और दोनों यूरोप के ब्रुसेल्स में वेडिंग एनिवर्सरी मनाते दिखाई दिए. दोनों किसी रेस्टोरेंट के कैफे में बैठकर एक- दूसरे से बातें कर रहे थे और इसी दौरान किसी ने फैन ने चुपके से उनकी तस्वीर खींच ली और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. वायरल हो रही फोटो में दीपिका व्हाइट रंग के आउटफिट में दिख रही हैं और रणवीर ब्लैक रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. यहां देखें दीपवीर की वायरल फोटोज- ये भी पढ़ें- Deepika Ranveer की ट्रोलिंग बर्दाश्त नहीं कर पाए Karan Johar, बवाल पर दिया ऐसा जवाब

दीपिका- रणवीर के फैन ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'दीपिका और रणवीर को मैंने ब्रुसेल्स में स्पॉट किया'. इस फोटो पर कमेंट करते हुए दीपवीर के फैंस हैरानी जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, दीपवीर ने अभी तक इस पूरे मामले पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. बता दें कि वेडिंग एनिवर्सरी से पहले दोनों एक साथ जय कोटक और अदिती आर्या के रिसप्शन में दिखाई दिए थे. इसके अलावा दोनों ने एक साथ जियो वर्ल्ड ट्रेड इवेंट भी स्टाइलिश अंदाज में एंट्री ली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement