Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटे से तलाक के बाद Nagarjun को आई Samantha Ruth Prabhu की याद? इस शख्स से पूछा एक्ट्रेस का हाल

साउथ इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु(Samantha Ruth Prabhu) को लेकर हाल ही में एक्टर नागार्जुन(Nagarjun) ने विजय देवरकोंडा( Vijay Devarakonda) से सवाल किया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
article-main

Nagarjun Samantha Ruth Prabhu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु(Samantha Ruth Prabhu) और विजय देवरकोंडा( Vijay Devarakonda)  की फिल्म खुशी(Kushi) 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है और कहानी को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म ने अपने पहले दिन 15.25 का बेहतरीन कलेक्शन किया था, जो कि फिल्म के लिए एक अच्छी शुरुआत है. वहीं, फिल्म के दोनों कलाकार इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में खुशी के लीड एक्टर विजय देवरकोंडा बिग बॉस तेलुगु 7(Bigg Boss Telugu 7) के ग्रैंड प्रीमियर में नजर आए हैं. हालांकि इस दौरान सामंथा वहां नहीं पहुंची, जिसके बाद एक्ट्रेस के ससुर रह चुके एक्टर नागार्जुन(Nagarjun) ने विजय से उनको लेकर सवाल कर डाला है. 

दरअसल, ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जो कि बिग बॉस तेलुगु के ग्रैंड प्रीमियर का है. इस दौरान वीडियो में दिखाया जाता है कि जैसे ही विजय शो के अंदर एंट्री लेते हैं तो नागार्जुन उनसे सामंथा को लेकर सवाल करते हैं कि वो कहा हैं. विजय इस पर मुस्कुरा देते हैं और कहते हैं कि सामंथा इस दौरान अमेरिका में है क्योंकि उसे अपनी हेल्थ पर ध्यान देना है. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सामंथा जल्द ही भारत में फिल्म के प्रमोशन और इंटरव्यू के लिए शामिल होंगी. 

ये भी पढ़ें- Samantha ने खुद को बताया फाइटर, बोलीं- 'मैं इतनी जल्दी मर नहीं रही हूं'

विजय ने की थी सामंथा की तारीफ

बता दें कि बीते दिनों खुशी के ट्रेलर लॉन्च के दौरान विजय ने सामंथा की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने कहा थी कि उन्होंने एम माया चेसावे देखी है, तब से वह उनकी तारीफें कर रहे हैं. एक्टर ने कहा कि उन्होंने सामंथा की सभी फिल्में देखी हैं. 

ये भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu को भरोसेमंद शख्स ने दिया धोखा? जानें एक्ट्रेस को कैसे हुआ करोड़ों का नुकसान

शादी के चार साल बाद हो गया था सामंथा और नागा चैतन्या का तलाक

वहीं, आपको बता दें कि सामंथा नागार्जुन की बहू थी. उन्होंने उनके बेटे नागा चैतन्या से शादी की थी. दोनों की शादी 6 अक्टूबर 2017 को हुई थी. दोनों कलाकारों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट करने का फैसला लिया था. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय  तक नहीं टिक पाया था. कपल ने साल 2021 में तलाक ले लिया था. तलाक के कई सालों बाद भी आज तक दोनों ने इसके बारे में खुलकर बात नहीं की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement