Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दूसरे बच्चे के बाद फिल्में छोड़ देंगी Anushka Sharma? पुराने वीडियो में खुद कही थी ये शॉकिंग बात

Anushka Sharma एक बार फिर मां बनने वाली हैं. इस खबर को लेकर पूरे सोशल मीडिया पर काफी बज है. इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बच्चों के बाद एक्टिंग करियर को लेकर खुलकर बात करती दिखीं.

Latest News
article-main

Virat Kohli, Anushka Sharma: विराट कोहली, अनुष्का शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का दूसरी बार माता पिता बनने वाले हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं की है लेकिन एक वीडियो में अनुष्का के बेबी बंप दिखने का दावा किया जा रहा है. वहीं अब एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो शादी और बच्चों को लेकर बात करती नजर आईं.

बीते दिनों अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उनका बेबी बंप नजर आया था. इसी बीच खबर आई कि विराट कोहली भी अपने काम से छोटा सा ब्रेक लेकर घर आए. इससे इन अफवाहें को हवा मिल गई. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. वहीं अनुष्का का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें उन्होंने शादी और बच्चे होने के बाद एक्टिंग छोड़ने की बात कही थी.

ये भी पढ़ें: Anushka Sharma ने दूसरी प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी? वायरल हो रहा ये पोस्ट

इस वीडियो में सिमी गरेवाल से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'शादी बहुत जरूरी है. मैं शादी करना चाहती हूं, मैं बच्चे पैदा करना चाहती हूं और जब मैं शादीशुदा हूं तो शायद मैं काम नहीं करना चाहती.' 

एक्ट्रेस की ये बातें आज सच भी साबित हो रही हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली से शादी के बाद, अनुष्का ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था और केवल कुछ ही प्रोजेक्ट में नजर आई थीं. वहीं पहले बच्चे के बाद भी एक्ट्रेस फिल्मों से दूर ही रही. 

ये भी पढ़ें: Anushka Sharma के लिए Virat Kohli इमरजेंसी फ्लाइट से लौटे घर, प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने किया परेशान?

बता दें कि विराट और अनुष्का ने 2017 में इटली में एक गुपचुप समारोह में शादी की और जनवरी 2021 में अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया था. अनुष्का और विराट अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखते हैं. वहीं दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर काफी प्राइवेट हैं. अब देखना ये होगा कि बच्चे की न्यूज लोगों को कब पता चलती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement