Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan ने Twitter Blue Tick के लिए भरे पैसे, Elon Musk को 'इलाहाबादी' अंदाज में दिया ताना

Amitabh Bachchan ने ट्वीट शेयर करते हुए Elon Musk से अपना Twitter Blue Tick वापस मांगा है. उन्होंने बताया है कि वो पैसे भी भर चुके हैं.

Latest News
article-main

Amitabh Bachchan Demand Twitter Blue Tick Back: अमिताभ बच्चन ने वापस मांगा ट्विटर ब्लू टिक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर (Twitter) से हाल ही में कई नामी हस्तियों के ऑफिशियल अकाउंट से ब्लू टिक (Twitter Blue Tick) हटा दिया गया है, जिसके बाद एलन मस्क (Elon Musk) के अचानक लिए गए इस फैसले से हर कोई हैरान- परेशान नजर आ रहा था. इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), रजनीकांत (Rajinikanth), सलमान खान (Salman Khan) जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स का नाम भी शामिल है. वहीं, अब अमिताभ ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में अपना ब्लू टिक वापस मांगा है और वो भी मजेदार 'इलाहाबादी' स्टाइल में.

अमिताभ बच्चन ने अपने लेटेस्ट ट्वीट (Tweet) में बताया है कि उन्होंने ब्लू टिक के लिए पूरी फीस भी भर दी है लेकिन उनका टिक वापस नहीं मिला है. अमिताभ बच्चन ने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा- 'ए twitter भइया ! सुन रहे हैं? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम ...  तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं- Amitabh Bachchan .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम. अब का, गोड़वा (पैर) जोड़े पड़ी का ??' यहां देखें वायरल हो रहा अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट-

ये भी पढ़ें- Twitter से परेशान हुए Amitabh Bachchan, ट्वीट कर Elon Musk को बोले 'अरे भैया इसमें'

इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई लोगों को अमिताभ का ये दिलचस्प अंदाज काफी पसंद आया है. बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने एलन मस्क से ट्विटर में एक सुधार की डिमांड की थी. उन्होंने बताया था कि एक गलती की वजह से उन्हें पूरा ट्वीट डिलीट करना पड़ता है. इसकी वजह से उन्होंने ट्विटर पर एडिट का ऑप्शन मांगा था. अमिताभ के उस ट्वीट का तो कोई रिप्लाई नहीं मिला लेकिन अगले ही दिन एलन ने लगभग सभी सेलेब्रिटी के ट्विटर से ब्लू टिक छीनने का फैसला कर लिया.

ये भी पढ़ें- KBC के नए सीजन के साथ फिर टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं अमिताभ बच्चन, इस दिन शुरू होंगे रेजिस्ट्रेशन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement