Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WI क्रिकेट बोर्ड पर भड़के हार्दिक पंड्या, सुविधाओं की कमी को लेकर जताई नाराजगी

India VS West Indies ODI: भारत वेस्टइंडीज वनडे सीरीज के दौरान टीम इंडिया को हुई दिक्कतों को लेक मेजबान क्रिकेट बोर्ड पर हार्दिक पंड्या गुस्सा गए और कहा कि बोर्ड ने बेसिक जरूरतों के इंतजाम नहीं किए.

WI क्रिकेट बोर्ड पर भड़के हार्दिक पंड्या, सुविधाओं की कमी को लेकर जताई नाराजगी

Hardik Pandya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर है. टेस्ट के बाद टीम वनडे सीरीज भी जीत चुकी है. मंगलवार को सीरीज का तीसरा वनडे मैच भारत ने 200 रनों से जीता था. इस दौरान टीम की कमान हार्दिक पंड्या ने की थी. दूसरे मैच की तरह ही तीसरे वनडे में विराट कोहली और रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में नहीं थे. इस मैच में टीम के सभी बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्श किया है. टीम इंडिया की जीत के बाद कप्तान हार्दिक पंड्या का गुस्सा सामने आया है. हार्दिक पंड्या वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड पर भड़के नजर आए. पंड्या ने बोर्ड ने टीम के लिए जरूरी सुविधाएं उपलब्ध नहीं कराईं.

दरअसल, भारत के कार्यकारी कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) वेस्टइंडीज बोर्ड से नाखुश दिखे, मैच के बाद हार्दिक ने वेस्टइंडीज बोर्ड से शिकायत की और कहा कि जब टीमें आती हैं तो वेस्टइंडीज बोर्ड को उनको मैनेज करने को लेकर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने कहा कि हम लग्जरी सुविधाओं नहीं बल्कि बेसिक जरूरतों की बात कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- ये शख्स पिच पर बैठकर लगाता है चौके छक्के, क्रिकेट के लिए ऐसा प्यार देख नम हो जाएंगी आंखें

पिछली बार भी टीम इंडिया को हुई थी दिक्कत

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड द्वारा दी गई सुविधाओं और ब्रायन लारा स्टेडियम को लेकर हार्दिक ने कहा, "इस मैदान पर खेलना शानदार रहा, यह सबसे अच्छे मैदानों में से एक था.. जब हम अगली बार वेस्ट इंडीज आएंगे तो चीजें बेहतर हो सकती हैं. यात्रा करने से लेकर बहुत सी चीजें प्रबंधित करने तक..पिछले साल भी कुछ अड़चनें आई थीं.

WI बोर्ड की आलोचना करते हुए हार्दिक पंड्या ने कहा कि मुझे लगता है कि अब वेस्टइंडीज क्रिकेट के लिए इस पर ध्यान देने और यह सुनिश्चित करने का समय आ गया है कि जब कोई टीम यात्रा करें. हम लग्जरी की मांग नहीं करते हैं, लेकिन उन्हें कुछ बुनियादी जरूरतों का ध्यान रखना होगा.

यह भी पढ़ें- 15 अक्टूबर में नहीं होगा IND vs PAK मैच? जानें मैच को लेकर बड़ा अपडेट  

विराट और रोहित को आराम देने के पीछे क्या है प्लान

विराट कोहली और रोहित शर्मा को रेस्ट दिए जाने को लेकर हार्दिक ने कहा है कि विराट और रोहित टीम का अहम हिस्सा हैं लेकिन उन्हें आराम देना ज़रूरी था जिससे ऋतुराज गायकवाड़ जैसे खिलाड़ियों को मौका मिल सके. यह युवाओं को अवसर देने के बारे में था. खेल से पहले विराट के साथ मेरी बहुत अच्छी बातचीत हुई, वह चाहते थे कि मैं क्रीज में कुछ समय बिताऊं और 50 ओवर के प्रारूप का आदी हो जाऊं.

यह भी पढ़ें- Asia Cup 2023 की मेजबानी पर पेच फंसा रहा पाकिस्तान, ACC बैठक में नए पंगे की तैयारी  

टीम इंडिया की बेहतरीन परफॉर्मेंस

तीसरे वनडे की बात करें तो भारत ने बेहतरीन बल्लेबाजी की थी. इस मैच में शुभमन गिल ने 92 गेंद में 85 रन बनाए, इसके साथ ही ईशान किशन ने 63 गेंद में 77 रन बनाए थे. दोनों की साझेदारी 143 रन की रही. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज को 352 रनों का टारगेट दिया था, जबकि वेस्टइंडीज टीम महज 151 रनों पर आउट हो गई थी. भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट शार्दुल ठाकुर (4) और मुकेश कुमार (3) लिए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement