Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakesh Jhunjhunwala को डिविडेंड से मिला 70 करोड़, जानिए कौन सी हैं कंपनिया?

Rakesh Jhunjhunwala के portfolio पर हर निवेशक की नजर रहती है. इस बार झुनझुनवाला ने सिर्फ 3 कंपनियों के डिविडेंड से ही 70 करोड़ रुपये कमाए हैं.

Latest News
article-main

राकेश झुनझुनवाला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अरबपति निवेशक और शेयर बाजार के बिग बुल काहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला का पोर्टफोलियो काफी शानदार माना जाता है और इनके पोर्टफोलियो पर सभी निवेशकों की नजरें रहती हैं. झुनझुनवाला ने टाटा के कई शेयरों में निवेश किया हुआ है.

मार्च तिमाही में भारत के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला को तीन कंपनियों के स्टॉक्स से लगभग 70 करोड़ रुपये का डिविडेंड मिला है. मालूम हो कि राकेश झुनझुनवाला ने इन तीनों कंपनियों के स्टॉक में काफी लंबी अवधि से निवेश किया हुआ है. डिविडेंड देने वाली तीनों कंपनियों के नाम टाइटन (Titan), केनरा बैंक (Canara Bank), और फेडरल बैंक (Federal Bank) शामिल हैं.

पिछले फाइनेंशियल ईयर की चौथी तिमाही के रिजल्ट आने के बाद इन तीनों कंपनियों ने मार्च तिमाही में डिविडेंड की घोषणा की है. झुनझुनवाला को इन तीनों कंपनियों के शेयरों से डिविडेंड के तौर पर 70 करोड़ रुपये की कमाई हुई है.

किसने कितना डिविडेंड घोषित किया

पिछले फाइनेंशियल ईयर की चौथी तिमाही जा रिजल्ट आने के बाद टाइटन ने 7.5 रुपये प्रति शेयर, केनरा बैंक ने 6.50 रुपये प्रति शेयर और फेडरल बैंक ने 1.80 रुपये प्रति शेयर का डिविडेंड घोषित किया है. 

किससे कितना डिविडेंड मिला?

दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पास केनरा बैंक का 3.56 करोड़ शेयर है. इससे झुनझुनवाला को 23 करोड़ रुपये का डिविडेंड मिला है. वहीं टाइटन में राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी का शेयर लगभग 4.8 करोड़ रुपये है. इससे झुनझुनवाला को 34 करोड़ रुपये का डिविडेंड मिला है. साथ ही झुनझुनवाला के पास फेडरल बैंक के लगभग 7.5 करोड़ शेयर हैं. इससे झुनझुनवाला को लगभग 13 करोड़ रुपये का डिविडेंड मिला है. यानी कुल तीन शेयरों से 70 करोड़ का डिविडेंड मिला है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
Google Play Store ने कॉल रिकॉर्डिंग ऐप्स पर लगाया पाबंदी, क्या है वजह

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement