Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jio World Plaza: मुकेश अंबानी के मॉल में पहली बार भारत में आयेंगे ये लग्जरी ब्रांड, यहां देखें पूरी लिस्ट

भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने अपने नए मेगा-मॉल जियो वर्ल्ड प्लाजा का एक नवंबर को शानदार उद्घाटन किया. इस दौरान कई नामी-गिरामी हस्तियां शामिल हुईं.

Latest News
article-main

Jio  World Plaza

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अरबपति मुकेश अंबानी (Billionaire Mukesh Ambani) ने 1 नवंबर को मुंबई के आलीशान बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) में अपने नए मेगा-मॉल जियो वर्ल्ड प्लाजा का दरवाजा खोल दिया है. भव्य उद्घाटन के दौरान रेड कार्पेट पर शीर्ष मशहूर हस्तियों और बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की. जबकि जियो वर्ल्ड प्लाजा (Jio World Plaza) का उद्घाटन एक स्टार-स्टडेड मामला था, मेगा-मॉल की खुदरा व्यापार योजना प्रभावशाली से कम नहीं है. अपने नए वेंचर के जरिये मुकेश अंबानी ने कई अंतरराष्ट्रीय लक्जरी ब्रांडों के साथ करोड़ों रुपये के सौदे पर हस्ताक्षर किए हैं.

कई विश्व-प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड पहली बार Jio वर्ल्ड प्लाजा में प्रवेश करके भारत में अपने दरवाजे खोलेंगे. इन ब्रांडों में से सबसे प्रतीक्षित ब्रांडों में से एक जियोर्जियो अरमानी कैफे (Giorgio Armani Café) है, जिसका स्वामित्व वैश्विक डिजाइनर के पास है.

जियो वर्ल्ड प्लाजा के जरिये भारत आने वाले ब्रांडों की लिस्ट

जियोर्जियो अरमानी कैफे

अरमानी कैफे (Armani Café) और रेस्तरां इतालवी लक्जरी डिजाइनर जियोर्जियो अरमानी (Giorgio Armani) के स्वामित्व वाली एक रेस्तरां चैन है. भारत में कैफे लाने के लिए रिलायंस 2020 से अरमानी के साथ बातचीत कर रही थी, जो अब Jio वर्ल्ड प्लाजा में खुला है.

बलेनसिएज (Balenciaga)

जबकि ईशा अंबानी (Isha Ambani) की रिलायंस रिटेल (Reliance Retail) के पास पहले से ही भारत में Balenciaga के ऑनलाइन खुदरा अधिकार हैं, लक्जरी ब्रांड अंबानी के मेगा-मॉल के माध्यम से भारत में अपना ऑफ़लाइन स्टोर खोलेगा.

यह भी पढ़ें:  LIC Scheme: रोजाना 87 रुपये का करें निवेश, मिलेगा 11 लाख रुपये का रिटर्न

पॉटरी बार्न किड्स (Pottery Barn Kids)

पॉटरी बार्न ने 2022 में रिलायंस के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए थे, लेकिन इसका बच्चों पर केंद्रित स्टोर पॉटरी बार्न किड्स मुकेश अंबानी के मेगा-मॉल में पहली बार भारत में अपने दरवाजे खोल रहा है।

रिमोवा (Rimowa)

रिमोवा जर्मनी में स्थित एक लक्जरी सामान और सूटकेस ब्रांड है और वैश्विक मशहूर हस्तियों द्वारा इसका उपयोग लाखों रुपये में अपने बैग के साथ किया जाता है. अब, रिमोवा ने जियो वर्ल्ड प्लाजा में एक स्टोर खोलकर भारतीय बाजार में प्रवेश किया है.

ईएल एंड एन कैफे (EL&N Café)

पेरिस और इटली से प्रेरित इंटीरियर के साथ दुनिया के सबसे इंस्टाग्रामेबल कैफे के रूप में मार्केटिंग किया गया, रिलायंस ने इसे Jio वर्ल्ड प्लाजा में लाने के लिए पिछले साल EL&N कैफे के साथ कई करोड़ रुपये का सौदा किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement