Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

400 लड़कों के प्रपोज करने के बाद भी इस महिला को नहीं मिला प्रेमी, जानें पूरी बात

Bizzare News: महिला ने बताया है कि सोशल मीडिया पर सच्चे प्यार और रिलेशनशिप की कोई कदर नहीं है. उनका कहना है कि कुछ दिन बाद सोशल मीडिया सच्चे प्यार को खत्म कर देगा.

article-main

Social Media Trending News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनिया में कहीं ऐसे लोग होते हैं, जिन्हें जल्दी परफेक्ट जीवनसाथी नहीं मिल पाता है. कुछ लोग कई लोगों के साथ डेट करने के बाद भी अपने रिश्ते को नाम नहीं दे पाते हैं. वह हमेशा ही एक सच्चे प्यार की तलाश करते रहते हैं. कुछ ऐसी ही कहानी एक 55 साल की तलाकशुदा और सिंगल मदर की है. जिन्हें करीब 400 पुरुषों ने प्रपोज किया लेकिन आज तक उन्हें परफेक्ट जीवनसाथी नहीं मिल पाया है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 55 साल की फ्रान साॅयर तलाकशुदा और सिंगल मदर हैं. वह अपने लिए एक अच्छे साथी की तलाश कर रही हैं. उन्होंने अपने पार्टनर को ढूंढने के लिए कई ऑनलाइन डेटिंग साइटों का सहारा लिया लेकिन उन्हें सही साथी नहीं मिल पाया. उन्होंने बताया है कि उन्होंने 18 साल से 21 साल के युवाओं को डेट किया, जिससे उनको यह भी पता चला की छोटी उम्र के लोग बड़ी महिलाओं के साथ संबंध बनाना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश पहुंचे PM मोदी, बॉर्डर पर सेना के जवानों के साथ मनाएंगे दिवाली

महिला को क्यों नहीं मिल रहा कोई जीवनसाथी? 

महिला का कहना है कि उनसे शादी के लिए जितने भी लोगों से बात हुई, उनमें से ज्यादातर लोग बुजुर्गियां बड़ी उम्र के थे. उन्होंने बताया कि शादी के लिए उन्हें 400 से ज्यादा लोगों के प्रस्ताव आए लेकिन वह या तो महिला के उम्र के आसपास थे या फिर उनकी उम्र से ज्यादा थे. महिला का कहना है कि बातचीत की शुरुआत में सभी मर्द ठीक बात करते हैं लेकिन जैसे ही बातचीत आगे बढ़ती है तो वह अपना रंग दिखाने लगते हैं. महिला ने कहा कि उनसे साफ पता चलता है कि वह रिलेशनशिप को आगे लेकिन नहीं जाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- पटाखों पर बैन और बारिश का असर, दिल्ली में साफ हो रही हवा

कई आशिकों की वजह से झेलनी पड़ी परेशानी

महिला ने डेली स्टार से बातचीत में बताया कि ज्यादातर पुरुषों को यह नहीं पता होता है कि किसी महिला से सोशल मीडिया पर कैसे बात की जाती है और महिलाओं से कैसा बर्ताव करना चाहिए. उन्होंने सोशल मीडिया को लेकर कहा कि वहां पर आप सच्चा प्यार और अच्छा रिलेशनशिप नहीं पा सकते हैं क्योंकि वहां पर इन चीजों की कोई कद्र नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि एक दिन ऐसा भी आएगा जब सोशल मीडिया सच्चे प्यार को खत्म कर देगा. महिला ने बताया कि कई बार उनके आशिकों की आलोचना ने उन्हें परेशान कर दिया था. उन्होंने कहा कि कई बार मौत की धमकियों और भद्दी टिप्पणियां तक की गई हैं. उनका कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि किसी सम्मानित व्यक्ति से उन्हें सच्चा प्यार मिलेगा और वह उसके साथ खुश रहेगीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement