Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jolly LLB 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, देखें Akshay Kumar और अरशद वारसी का मजेदार वीडियो

Akshay Kumar और Arshad Warsi ने अपनी अपकमिंग फिल्म Jolly LLB 3 को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है. दोनों के एक मजेदार वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Latest News
article-main

Akshay Kumar, Arshad Warsi, Jolly LLB 3: जॉली एलएलबी 3 को लेकर बड़ा अपडेट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाए हैं. इन सबके बीच हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) स्टारर फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' (Jolly LLB 3) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म को लेकर हाल ही में एक बड़ा अपडेट आया है, जिसके बारे में सुनकर फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे. अक्षय और अरशद ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बड़े ही दिलचस्प तरीके से दोनों ने अपने फैंस को फिल्म से जुड़ा बड़ा अपडेट दिया है. ये वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसे फैंस कहानी की हिंट भी मान रहे हैं.

दअसल, हाल ही में अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने अपनी फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' को लेकर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में फिल्म के तीन बड़े एक्टर दिख रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में अरशद कहते दिख रहे हैं कि 'जगदीश त्यागी उर्फ जॉली, बीए एलएलबी, डुप्लीकेट से सावधान'. फिर कैमरा अक्षय कुमार पर जाता है और वो कहते हैं कि 'जगदीश्वर मिश्रा, बीए एलएलबी, ओरिजनल जॉली, लखनऊ वाले'. इसके बाद वीडियो के आखिर में दिखाई देते हैं अभिनेता सौरभ मिश्रा, जो हाथ में बोर्ड लेकर बता रहे हैं कि 'जॉली एलएलबी 3 की शूटिग शुरू हो चुकी है'. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

और पढ़ें- अक्षय के साथ 14 साल बाद जुड़े आफताब शिवदासानी, ली वेलकम 3 में एंट्री, फैंस ने उठाई ये मांग

इस वीडियो के जरिए ऐलान हो गया है कि फिल्म की शूटिंग अजमेर में शुरू हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म इस सल के आखिर तक या फिर 2025 की शुरुआत में रिलीज हो सकती है. वहीं, हाल ही में सामने आए इस वीडियो को देखकर मालूम होता है कि इस बार फिल्म की कहानी जो 'जॉली' के बीच घमासान से जुड़ी होगी. इस बार अक्षय कुमार और अरशद वारसी कानूनी जंग लड़ते दिखाई देंगे.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement