Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कुल्लू में मिली रशियन कपल की लाश, दोनों के तन पर नहीं थे एक भी कपड़े

Russian Couple News: रशियन कपल की लाश के पास से पुलिस ने मोबाइल फोन के साथ मादक पदार्थ भी बरामद किए हैं. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

article-main

Russian Couple News Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां मणिकरण के पास एक छोटी से तालाब में   रशियन जोड़े का शव नग्न अवस्था में बरामद किया गया है. पुलिस ने दोनों की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि दोनों के शव पर चोट के निशान मिले हैं. युवक और युवती की उम्र 20 वर्ष के आसपास है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मणिकरण क्षेत्र से लगभग 2 किलोमीटर दूर पार्वती नदी के किनारे युवती का शव गर्म पानी के कुंड में मिला जबकि युवक का शव कल आपके बाहर पड़ा हुआ था. आसपास के लोगों की जब दोनों की लाश पर नजर पड़ी तो सभी के होश उड़ गए.  इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी भी Deep Fake से चिंता में, कैसे बन गई है ये तकनीक मुसीबत, क्यों बढ़ी इससे AI को लेकर चिंता
 

पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका

पुलिस का कहना है कि यह प्रथम दृष्टि आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. पुलिस का दावा है कि जिस स्थान पर शव पाया गया है, वहां किसी और के द्वारा जबरदस्ती ले जाना संभव नहीं है. इसके साथ पुलिस ने हत्या की आशंका से इनकार नहीं किया है. जबकि प्रत्याशी दर्शियों का कहना है कि शरीर पर किसी धारदार हथियार से काटे जाने के कई घाव के निशान मिले हैं, ऐसे में यहां आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या का मामला समझ में आ रहा है.

इसे भी पढ़ें- उत्तरकाशी: 7 दिन, टनल में फंसी 40 जिंदगियां, क्यों रेस्क्यू ऑपरेशन में हो रही देरी?

एएसपी ने घटना पर ऐसी जानकारी

इस घटना पर एएसपी संजीव सिंह ने बताया कि महिला और पुरुष 14 अक्टूबर से गेस्ट हाउस में रह रहे थे. वह दोनों लाइट जलाने के बजाय मोमबत्ती जलाकर रहते थे. पुलिस की ओर से बताया गया कि युवक के हाथ और गर्दन पर कट के निशान थे जबकि महिला के हाथ पर चोट के निशान मिले. पुलिस का कहना है की मौत के कारण का अभी तक पता नहीं चला है. इसके साथ उन्होंने बताया कि घटनास्थल से एक ब्लेड, एक मोबाइल फोन और चलती हुई मोमबत्तियां के साथ कई मादक पदार्थ भी बरामद किए गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement