Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पीएम मोदी के रोड शो में नीतीश कुमार ने थामा बीजेपी का चुनाव चिन्ह, RJD ने कुछ यूं कसा तंज

पटना में पीएम नरेंद्र मोदी ने रोड शो किया. इस दौरान उनके साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद थे.

Latest News
पीएम मोदी के रोड शो में नीतीश कुमार ने थामा बीजेपी का चुनाव चिन्ह, RJD ने कुछ यूं कसा तंज

PM Narendra Modi With Bihar CM Nitish Kumar 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार की शाम बिहार की राजधानी पटना में रोड शो किया. भट्टाचार्य मोड़ से लेकर गांधी मैदान के उद्योग भवन तक लोगों ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया. पीएम मोदी के साथ रोड शो में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए. रोड शो के समय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. जिसे लेकर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने नीतीश कुमार पर तंज कसा. 

रोड के शो के दौरान काफिले में सवार पीएम मोदी के एक तरफ़ पूर्व केंद्रीय मंत्री और पटनासाहिब से बीजेपी के उम्मीदवार जयशंकर प्रसाद थे और दूसरी तरफ नीतीश कुमार खड़े थे. इस बीच नीतीश कुमार ने होने हाथों में बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल थाम लिया और लोगों का अभिवादन करने लगे. अगले ही पल जब उन्हें इस बात का एहसास हुआ तो उन्होंने अपना हाथ नीचे कर लिया. 

उदास दिखे नीतीश कुमार 

रोड शो के बीच देखा गया कि नीतीश कुमार कुछ देर कमल के निशान को निहारते रहे और अपना दूसरा हाथ उठाकर अभिवादन करने लगे. इस दौरान वह थोड़े उदास भी नजर आने लगे. कुछ देर तक काफिला चलता रहा और नीतीश कुमार ने हाथों में कमल का फूल थाम रखा था. बता दें कि पीएम मोदी के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद खड़े रहे. गौरतलब है कि अपने दो दिवसीय बिहार के दौरे के दौरान मोदी सोमवार को हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और सारण में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. 

आरजेडी ने नीतीश कुमार पर कसा तंज 

एक सोशल मीडिया यूजर ने सीएम नीतीश के कमल थामे वीडियो को शेयर किया. जिस पर आरजेडी नेता और लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने आगे बढ़ाया. लालू प्रसाद एवं तेजस्वी यादव की पार्टी आरजेडी के कई नेता और समर्थक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए नीतीश कुमार पर तंज कसा है. ज्यादातर लोगों ने लिखा कि आरजेडी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कहा कि प्लानिंग तो शादी में दूल्हा बनकर जाने की थी, लेकिन बैंड बाजा बजाने वालों ने मूर्ख बनाकर बारात की लाइट थमा दी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement