Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections 2024: बीजेपी पर बरसे मल्लिकार्जुन खरगे, 'मछली-मंगलसूत्र कर लोगों का अपमान कर रहे हैं पीएम'

Mallikarjun Kharge On BJP: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पटना में मीडिया से बात करते हुए बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने फ्री राशन योजना से लेकर आरक्षण तक कई मुद्दों पर बात की.

Latest News
article-main

BJP पर बरसे मल्लिकार्जुन खरगे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे धुआंधार अंदाज में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. शनिवार को बिहार के मुझफ्फरपुर और समस्तीपुर में उनकी जनसभाएं हैं. पटना में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) मजबूती से यह चुनाव लड़ रहा है. उन्होंने पीएम उम्मीदवार के सवाल पर कहा कि चुनाव के बाद गठबंधन ही इस पर फैसला लेगा. 

लोगों को बेइज्जत कर रही है बीजेपी 
मीडिया से बात करते हुए मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि पांच किलो राशन देकर कहते हैं कि अस्सी करोड़ लोगों को मुफ्त खाना दे रहे हैं. हम लोग 35 किलो दिए, लेकिन कभी यह नहीं कहा कि मुफ्त में खाना दे रहे हैं. ये लोग (BJP) अनाप शनाप छप्पन इंच तो मोदी की गारंटी यही सब कह कर लोगो को बेइज्जत करते हैं. सैम पित्रोदा और मणिशंकर अय्यर के बयानों पर उन्होंने कहा कि सैम पित्रोदा ने कहा है कि मेरी वजह से नुकसान न हो, इस्तीफा दे रहा हूं और उनका इस्तीफा स्वीकार हो गया.  


यह भी पढे़ं: आज एक्शन मोड में CM केजरीवाल, 11 बजे पूजा-पाठ, 1 बजे PC और शाम को Road Show


ED और CBI के केस वापस लेने का दिया भरोसा 
इस वक्त विपक्षी दलों के कई सीनियर नेताओं पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) और सीबीआई (CBI) के केस चल रहे हैं. अरविंद केजरीवाल,हेमंत सोरेन से लेकर राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा पर भी अलग-अलग मुकदमों में केस दर्ज हैं. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर जिन पर पक्षपातपूर्ण रवैए से ED और सीबीआई का केस हुआ है उसे वापस लिया जाएगा.कानून सम्मत कार्रवाई है वह निष्पक्ष तरीके से चलेगी.


यह भी पढ़ें: बंगाल-ओडिशा में BJP ने लगाया दम, हिंदी पट्टी में नहीं है कोई खतरा?  


खरगे ने कहा, 'PM झूठ बोलते हैं'
आरक्षण का नियम संविधान में दिया हुआ है. बाबा साहेब यह प्रावधान लेकर आए हैं. मैं नौकरियां दूंगा,यह हमारे घोषणा पत्र में हैं. ये लोग आरोप लगाते हैं कि मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र है, लेकिन ऐसा करके वे लोगों को भड़काना चाहते हैं. हमारा काम सभी के लिए है जाति धर्म से हटकर सभी के लिए काम करेंगे.'

पीएम पर हमला बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, 'उनको मुसलमान,मटन,मछली,मंगलसूत्र से बहुत प्रेम है और ऐसा कोई प्रधानमंत्री बोलता है.मोदी कह रहे थे कि वे आएंगे तो दो फ्लैट है एक छीन लेंगे,दो भैंस है तो एक छीन लेंगे. ऐसे कौन सा प्रधानमंत्री बोलता है. मैं झूठ नहीं बोलता लेकिन वे झूठ बोलते हैं.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement