Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KWK8 पर वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में खुले ऐसे राज, अब सता रहा 'घर टूटने' का डर

Koffee With Karan 8 में नए मेहमान हैं Varun Dhawan और Sidharth Malhotra. हाल ही में दोनों के इस एपिसोड का प्रोमो सामने आया है.

Latest News
article-main

KWK 8

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 8 (Koffee With Karan 8) की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. वो हर हफ्ते किसी न किसी सेलेब्रिटी को काउच पर बुलाते हैं और बातों-बातों में उनसे जिंदगी के कई राज खुलवा लेते हैं. बीते एपिसोड की वजह से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को जमकर ट्रोल होना पड़ा था. वहीं, अब शो पर नए मेहमान बनकर वरुण धवन (Varun Dhawan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) आए हैं. इन दो सुपरस्टार वाले एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है. इस प्रोमों में दोनों कई शॉकिंग खुलासे करते हैं लेकिन अचानक दोनों को 'घर टूटने' के का डर सताने लगता है.

कॉफी विद करण का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें करण जौहर अपने शो के पांचवें एपिसोड में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का स्वागत करते दिखाई दे रहे हैं. वरुण शो पर आते ही करण से रिक्वेस्ट कर देते हैं कि 'बस इतना करिए कि हमारी शादियां वैसी की वैसी ही रहें'. इसके बाद करण दोनों को काउच पर बिठा कर खुलासा करते हैं कि विदेश के एक कॉलेज में चल रही 'माई नेम इज खान' की शूटिंग के वक्त वरुण धवन वहां पर लड़कियों के साथ तस्वीरें खींच रहे थे. इस पर सिद्धार्थ बताते हैं कि 'वरुण लड़कियों से पूछ रहे थे कि शाहरुख खान के साथ फोटो चाहिए? और वो लड़कियों को फोटो बेच भी रहे थे'. ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: Sunny Deol ने खोली बॉलीवुड की पोल, पापा के किसिंग सीन पर क्या बोले बॉबी

इसके बाद करण जौहर ने खुलासा किया कि एक वक्त पर दोनों का कॉस्ट्यूम डिपार्टमेंट में 'स्टीमी अफेयर' चल रहा था. इस पर वरुण धवन तुरंत करण को 'घर तोडू' घोषित कर देते हैं. वरुण कहते हैं कि 'मेरे पिता को कहते हैं कि शादी राम घर जोड़े और करण जौहर को कहते हैं घर तोड़े'. इसके बाद प्रोमो में दोनों एक्टर्स जमकर मस्ती करते और कई तरह के गेम्स भी खेलते दिखाई दे रहे हैं. ये एपिसोड वीकेंड पर रिलीज किया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement