Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking News: रेस्टोरेंट में नहीं मिली पसंद की डिश, अमेरिकी शख्स ने वेटर को मार दी गोली

Shocking News: रेस्टोरेंट के मुताबिक, आरोपी के मांगने पर Guacamole Dip सर्व किया गया था, लेकिन वह उसे कम बताकर भड़क गया था. 

Latest News
article-main

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Shocking News: अमेरिका में 32 साल के एक शख्स ने रेस्टोरेंट में वेटर को महज इस बात पर गोली मार दी कि उसे पसंद की डिश पर्याप्त मात्रा में सर्व नहीं की गई थी. Fox2 Detroit के मुताबिक, यह शॉकिंग घटना शुक्रवार को मिशिगन चिपटोल में हुई थी, जिसमें घायल वेटर अभी अस्पताल में है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जानलेवा हमला करने, किसी इमारत में हथियार का उपयोग करने और अपराध करने की नीयत से हथियार रखने का आरोपी बनाया गया है. उसे फिलहाल 20,000 डॉलर के बॉन्ड पर ऑकलैंड काउंटी की एक जेल में रखा गया है.

पत्नी के साथ खाना खाने गया था आरोपी

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी का नाम आरोन ब्राउन है. ब्राउन और उसकी पत्नी शुक्रवार को एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे. उसने ऑर्डर दिया और उसमें एक्स्ट्रा गुआकैमल डिप (Guacamole Dip) देने की मांग की. एक महिला कर्मचारी ने उसे थोड़ी डिप सर्व कर दी, लेकिन ब्राउन ने उसे बेहद कम बताते हुए गाली-गलौच शुरू कर दी. 

काउंटर में घुसकर खुद लेने लगा डिप

साउथफील्ड पुलिस चीफ एल्विन बैरन के मुताबिक, 'ब्राउन के व्यवहार से महिला कर्मचारी डर गई और रोने लगी. इस पर अन्य कर्मचारी उसे काउंटर से हटाकर पीछे किचन में ले गए और चुप कराने लगे. इसी दौरान ब्राउन रेस्टोरेंट के सर्विंग काउंटर में घुस गया और खुद ही अपना खाना लेना शुरू कर दिया. काउंटर के पीछे ब्राउन ने अपने लिए गुआकैमोल डिप का पूरा कप भर लिया.'

कर्मचारी ने रोका तो हो गया झगड़ा

ब्राउन को खुद ही खाना लेते देखकर 21 साल के एक कर्मचारी ने उसे रोकने की कोशिश की. उस कर्मचारी ने कथित तौर पर ब्राउन के हाथ पर मुक्का मार दिया. इससे ब्राउन भड़क गया और उसने उस कर्मचारी को गर्दन से पकड़कर रेफ्रिजरेटर के अंदर धक्का दे दिया. इससे दोनों में झगड़ा शुरू हो गया. उस कर्मचारी ने ब्राउन के रेस्टोरेंट से बाहर निकालने की कोशिश की तो उसने गुस्से में पिस्टल निकाल ली और उस लड़के के घुटे में गोली मार दी.

क्या बताया है गवाहों ने

इस पूरी घटना के एक गवाह थॉमस ह्यूबर ने मीडिया से कहा, 'मैंने एक बाउल से खाना खाना शुरू किया और तभी मुझे चिल्लाने की आवाज आई. मैंने देखा कि काउंटर पर बहस हो रही है. ना जाने क्यों एक कर्मचारी पिछली तरफ चली गई और तभी कस्टमर चलते हुए काउंटर के पीछे की तरफ घुसकर खाना उठा लिया और अपने बैग में भरने लगा.' ह्यूबर ने कहा, 'तभी कर्मचारी वहां आ गया और दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई. इसके बाद हमने गनशॉट की आवाज सुनाई दी और इससे पहले हम कुछ करते तो आरोपी तेजी से वहां से भाग निकला.' पीड़ित कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रेस्टोरेंट के करीब ही पकड़ा गया आरोपी

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ब्राउन को पुलिस ने थोड़ी ही दूर दबोचकर हिरासत मे ले लिया. मिशिगन पुलिस ने फायरिंग का कारण जाहिर नहीं किया, लेकिन इतनी पुष्टि की है कि दोनों पक्षों के बीच गुआकैमल डिप को लेकर बहस होने के बाद यह घटना हुई है. 

क्या है गुआकैमल डिप

रेस्टोरेंट में जिस गुआकैमल डिप (Guacamole Dip) को लेकर इतना बवाल हुआ है, वो अवाकैडो से बनने वाली एक प्रकार की खास डिप है. यह मिशिगन स्टेट में बेहद पॉपुलर है. खासतौर पर मेक्सिको निवासी इसे बेहद पसंद करते हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement