Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro Viral Video: मेट्रो में लड़की ने की ऐसी हरकत, लोग बोले 'यात्रीगण उटपटांग हरकत ना करें'

Delhi Metro Video: डीएमआरसी के बैन लगाने पर भी मेट्रो के अंदर सोशल मीडिया के लिए अजीब वीडियो बनाना थम नहीं रहा है. अब ऐसा ही नया वीडियो सामने आया है.

article-main

Viral Girl Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi Metro News- दिल्ली मेट्रो ट्रेन के वीडियो हालिया दिनों में बेहद पॉपुलर हो रहे हैं. कभी मेट्रो के अंदर अश्लील हरकत करने के कपल वीडियो सामने आ रहे हैं तो कभी आपस में मारपीट के वीडियो वायरल हो रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया इंफ्लुएंशर्स के लिए भी मेट्रो ट्रेन सबसे बड़ा परफॉर्मेंस स्टेज बन गई है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) के मेट्रो में वीडियो बनाना बैन कर देने के बाद भी इन पर रोक नहीं लग पा रही है. अब फिर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे कि ये ट्रेन है या स्टेडियम? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला ट्रेन के अंदर ही जिम्नास्टिक करती दिख रही है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग दो गुट में बंट गए हैं. एक गुट महिला की तारीफ कर रहा है तो दूसरा गुट इस हरकत को लेकर उसकी आलोचना कर रहा है.

क्या दिख रहा है वीडियो में

इंस्टाग्राम पर @jagjot_k143 के अकाउंट से शेयर वीडियो में एक युवती जींस-शर्ट में मास्क लगाकर मेट्रो में खड़ी दिख रही है. युवती ने मेट्रो में खड़े होने पर पकड़ने के लिए लगे क्लिप्स पकड़े हुए हैं. अचानक युवती उन क्लिप्स पर कैलिस्थेनिक्स (calisthenics) करना शुरू कर देती हैं. कैलिस्थेनिक्स एक तरह की जिम्नास्टिक वाली एक्सरसाइज है, जिसे आजकल कई जिम में भी स्ट्रैंथ ट्रेनिंग के लिए कराया जा रहा है. युवती को ऐसा करते देखकर मेट्रो में बैठे लोग भी हैरान दिखाई दे रहे हैं.

बेहद वायरल हो गया है वीडियो

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो बेहद वायरल हो गया है. हालांकि यह पुरानी वीडियो है, जिसे इंस्टाग्राम पर 17 अप्रैल को पोस्ट किया गया था. वीडियो को करीब 11 हजार लोग लाइक कर चुके हैं और इसे 32 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस पर सैकड़ों लोगों ने कमेंट भी किया है. एक यूजर ने लिखा, अब जल्द ही मेट्रो में यह अनाउंसमेंट भी हुआ करेगा कि यात्रीगण कृपया चलती ट्रेन के अंदर उटपटांग हरकत ना करें. एक यूजर ने लिखा, सराहनीय, लेकिन पब्लिक प्लेस और सरकारी संपत्तियां ऐसे स्टंट दिखाने के लिए नहीं हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, क्या होता यदि हैंडरेल टूट जाती? तीसरे यूजर ने लिखा, सबकी निगाहें जगजोत पर हैं, हिम्मतवर लड़की. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement