Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आरिफ-सारस की दोस्ती के उलट है राजवीर-चील की कहानी, दुश्मनी के बारे में जानकर हैरान हो गए लोग

Arif Saras Friendship: आरिफ और सारस की फ्रेंडशिप के किस्से तो इस समय काफी चर्चा में है लेकिन चील से एक शख्स की दुश्मनी भी अब चर्चा का विषय बन गई है.

article-main

Rajveer Eagle Enmity

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के आरिफ और सारस की दोस्ती काफी ट्रेंडिंग है. आरिफ का सारस से मिलने और बिछड़ने की कहानी के साथ ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि आरिफ और सारस की तरह ही हर बार इंसानों की पक्षियों से दोस्ती ही होती है. यूपी के हापुड़ में एक माली की चील से पक्की दुश्मनी हो गई है जिसके चलते माली को बगीचे में काम करने के लिए हेलमेट तक पहनना पड़ता है लेकिन ये कहानी क्या है चलिए बताते हैं. 

दरअसल, ये मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ में स्थित सरस्वती इंटर कॉलेज के माली राजवीर का है. वह जब भी अपना काम करने के लिए बगीचे पर निकलते हैं तो उन पर एक चील हमला कर देती है. चील की राजवीर से इतनी ज्यादा दुश्मनी हो गई है कि पिछले 15-20 दिनों से राजवीर चील से बचने के लिए हेलमेट पहन कर काम कर रहे हैं.

'मिट्टी में मिला दूंगा', सीएम योगी के बयान पर अमल कर रही यूपी पुलिस, बेटा ढेर, अब अतीक पर खतरा? 

90 टीचर्स हजारों छात्र लेकिन निशाना केवल राजवीर

बता दें कि स्कूल में 90 टीचर्स के साथ ही हजारो छात्र और कर्मचारी हैं लेकिन उस चील की नजर हमेशा ही राजवीर पर ही रहती है. राजवीर जैसे ही अपना काम करने निकलते हैं, चील उन पर हमला कर देती है. आरिफ और सारस की दोस्ती की कहानियों के बीच राजवीर से चील को सबसे ज्यादा खुन्नस लोगों को हैरान कर रही है. आए दिन चील राजवीर पर अटैक करती है. उन्होंने बताया है कि चील ने उन्हें कई बार जख्मी भी किया है. 

Heat Wave: पारे ने गर्मी की शुरुआत में ही मचाया कहर, तेलंगाना में हीट स्ट्रोक से दिव्यांग समेत 4 की मौत

चील से बचने के लिए लगाते हैं हेलमेट

राजवीर ने बताया है कि चील के हमले से बचने के लिए हेलमेट ही उनका सहारा है. उनका कहना है कि ये चील उन्हें करीब एक महीने से परेशान कर रही है. इस एक महीने में कई बार उन पर हमला कर चुकी है. राजवीर को होने वाली परेशानी को लेकर कॉलेज के प्रिंसिपल ने इस बारे में बताया कि कॉलेज के अंदर एक पीपल का पेड़ है और उसी पर चील ने अपना घोंसला बनाया हुआ है और जैसे ही राजवीर काम पर जाते हैं चील उन पर हमला बोल देती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement