Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: टेकऑफ के दौरान गिर गया प्लेन का पहिया, नीचे खड़ी कारों का हो गया ऐसा हाल

Plane Viral Video : इस घटना का हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस विमान में 235 यात्री और 14 क्रू मेंबर सवार थे.

Latest News
article-main

Plane Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सैन फ्रांसिस्को से जापान जा रहे यूनाइटेड एयरलाइंस के एक विमान को लॉस एंजिलिस में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ गई. बताया जा रहा है कि जैसे ही विमान ने टेकऑफ किया और आसमान में पहुंचा उसी दौरान उसका पहिया बाहर निकल गया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें टेकऑफ के कुछ सेकंड बाद ही टायर को गिरते देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरानी जता रहे हैं. 

बोइंग 777 विमान ने अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को से उड़ान भरी थी. जिसमें 235 यात्री और 14 चालक दल के सदस्य शामिल थे. विमान की इमरजेंसी लैंडिंग लॉस एंजेलिस में कराई गई और सभी यात्री सुरक्षित है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उड़ान भरने के कुछ सेकंड बाद विमान के बाईं ओर के मुख्य लैंडिंग गियर असेंबली के छह टायरों में से एक टूट गया. घटना के थोड़ी देर बाद ही यूनाइटेड एयरलाइंस के प्लेन को लैंडिंग करनी पड़ी. 


ये भी पढ़ें:  Viral Video: 9 रुपये के लिए चाय की दुकान में जमकर हुई तोड़फोड़, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

 

कारों का हुआ ऐसा हाल 

बताया जा रहा है कि प्लेन का पहिया सीधे पार्किंग पर खड़ी कारों पर जा गिरा. हवाईअड्डे के अधिकारियों ने कहा कि कई कारें क्षतिग्रस्त हो गईं. इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. इस मामले में हवाई अड्डे के प्रवक्ता डे लेविन ने बताया कि विमान सुरक्षित रूप से उतर गया. एयरलाइन ने कहा कि 2002 में निर्मित विमान को बिना टायरों के साथ सुरक्षित रूप से लैंड करने के लिए डिजाइन किया गया था. बोइंग 777 में दो मुख्य लैंडिंग गियर में से प्रत्येक पर छह टायर होते हैं. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement