Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कुत्ते को कराना चाहते हैं प्लेन में सफर? इस Airline के पास हैं आपके सभी सवालों के जवाब

यूके में एक नई एयरलाइंस की शुरूआत की गई है. इसमें यात्रा के दौरान आपके कुत्ते को आरामदायक सीट के साथ-साथ वो तमाम सुविधाएं दी जाएंगी जो आपकी सोच और कल्पना से परे हैं.

Latest News
article-main

Bark Airlines

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्लेन में पेट्स विशेषकर कुत्तों और बिल्लियों को यात्रा कराने के लिए हमें कई पापड़ बेलने पड़ते हैं. कई तरह की तकलीफों का सामना करना पड़ता है. लेकिन अब आपको ऐसी मुश्किल न झेलनी प, इसके लिए एक ऐसी एयरलाइन की शुरूआत हुई है जिसमें आपके साथ-साथ आपके कुत्ते को भी सुखद यात्रा का अनुभव मिलेगा. 

दरअसल, यूके में बार्क एयरलाइंस नाम से एक विमान सेवा चालू की गई है. इस एयरलाइन में कुत्तों को पूरे विमान में घूमने की सुविधा दी जाती है. बता दें कि इस  सुविधा का कोई चार्ज नहीं लिया जाता. यानी यह सुविधा एकदम निःशुल्क है. ध्यान रहे, जिन-जिन चीजों की आपने कभी कल्पना नहीं की होगी, वो तमाम सुविधाएं विमान में कुत्तों को मुहैया करवाई जाएंगी.


यह भी पढ़ेंः पत्नी के अफेयर का कर रहा था विरोध, पति के साथ जो हुआ दहल जाएंगे आप, मामला Viral


एक बार में केवल 10 लोगों को ही मिलेगी अनुमति
बार्क के मुताबिक, आपकी और आपके कुत्ते की सुखद यात्रा के लिए जहाज में दोनों को एक-एक आरामदायक सीट दी जाएगी. इसके अलावा फ्लाइट में एक बार में दस लोग से ज्यादा नहीं होगे ताकि आप सफर का आनंद ले सके.


यह भी पढ़ेंः Sam Pitroda की नस्लीय टिप्पणी पर मचा हंगामा, सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़


केवल दो ही रूट पर भर रही उड़ान 
फिलहाल ये फ्लाइट केवल लंदन से न्यूयॉर्क और न्यूयॉर्क से एलए तक ही उड़ान भर रही है. एयरलाइन्स की सबसे बड़ी खामी इसका किराया बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, विमान का एक तरफ का किराया करीब 8000 डॉलर है.

हालांकि इसमें एक राहत वाली बात ये है कि इस टिकट प्राइस में आपके सामान और एक हवाई अड्डे से दूसरे हवाई अड्डे तक जाने का चार्ज भी शामिल है. वहीं फ्लाइट में 18 साल से कम उम्र के लोगों के आने पर रोक है. बताते चलें कि जून के महीने में एयरलाइंस द्वारा उड़ान की शुरूआत होगी. फिलहाल कुछ ही उड़ाने संचालित हो रही हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement