Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लड़की ने केवल 6 रुपये में की Uber की सवारी, सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट देख हैरान हुए लोग

Viral News: लड़की द्वारा किया गया पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पोस्ट पर लोग तरह-तरह के सवाल करते दिखाई दे रहे हैं.

लड़की ने केवल 6 रुपये में की Uber की सवारी, सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट देख हैरान हुए लोग

Uber News Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शहरों में ओला और उबर जैसी कंपनियों द्वारा चलाई जा रही टैक्सी लोगों के लिए बेहद सुविधाजनक है. इसके रेट को लेकर लोग परेशान जरूर होते हैं क्योंकि इनके रेट अक्सर बढ़ते- घटते रहते हैं. कई बार बढ़े हुए रेट देखकर लोग इन कंपनियों की गाड़ी नहीं बुक करवाते हैं लेकिन एक लड़की की कहानी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. लड़की ने केवल 6 रुपये में ऑटो रिक्शा बुक कर लिया. 

ट्विटर पर महिमा चंदक नाम की एक लड़की के पोस्ट का स्क्रीनशॉट को वायरल हो रहा है. जिसमें उसने उबर से जुड़ा एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें दिख रहा है कि लड़की के ट्रिप का किराया केवल 6 रुपये है. इस फोटो के साथ लड़की ने लिखा कि ये जरूर एप में किसी तरह के बग की तरह होगा. 

ये भी पढ़ें- बिलकिस बानो के दोषियों की रिहाई पर SC की सख्त टिप्पणी, सरकार से पूछे सवाल

स्क्रीनशॉट में और क्या आ रहा है नजर? 

लड़की द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि वह इंद्रानगर इलाके में यात्रा कर रही थी. जानकारी के लिए बता दें कि इंद्रानगर बेंगलुरु में आता है. ऐसे में लोग और हैरान है कि बेंगलुरु जैसे शहर में कोई केवल 6 रुपये में कैसे सफर कर सकता है. फोटो में 46 रुपये को काटकर 6 रुपये किराया दिखा रहा है. अब इस बात का जवाब तो लड़की ही दे पाएगी कि उसने इतने कम पैसों में कैसे अपनी यात्रा पूरी कर ली. 

सोशल मीडिया पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने जमकर मजा लिया है तो वहीं कुछ लोगों ने कई तरह के सवाल पूछे हैं. एक यूजर ने पूछा कि भाई मेरे साथ ऐसे कभी कुछ क्यों नहीं होता है तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि ऐसा हो तो मैं रोज उबर से ही कहीं जाऊंगा. कुछ यूज़र ने बताया कि उनके साथ भी ऐसा कई बार हो चुका है. एक यूजर ने भी ऐसा स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें उसके यात्रा का किराया 0 रुपये दिखा रहा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement