Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डिलीवरी बॉय ने चुराई 80 हजार की एप्पल वॉच, एक गलती से हवा हुई सारी स्मार्टनेस 

Banglore News: बैंगलोर में आम तौर पर Swiggy की Genie delivery service का इस्तेमाल लोग काफी करते हैं. हालांकि जिनी सर्विस के एक डिलीवरी बॉय का मन एप्पल की 80 हजार की घड़ी देखकर डोल गया. उसने घड़ी चुरा ली और बचने के लिए सॉलिड प्लान भी बनाया. 

डिलीवरी बॉय ने चुराई 80 हजार की एप्पल वॉच, एक गलती से हवा हुई सारी स्मार्�टनेस 

Apple Watch Viral News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में ज्यादातर लोगों के लिए आईफोन (iPhone) और एप्पल वॉच (Apple Watch) एक लग्जरी है. महंगी कीमतों की वजह से बहुत से लोग इसे अफोर्ड नहीं कर पाते हैं. बैगलोंर में स्विगी की जिनी डिलीवरी सर्विस में काम करने वाले एक शख्स का दिल भी एप्पल की महंगी घड़ी पर आ गया. उसने 80 हजार की घड़ी की डिलीवरी करने के बजाय चुरा लिया और फिर यूजर का फोन नंबर ब्लॉक कर दिया. इतना ही नहीं उसने अपनी ओर से ऑर्डर कैंसिल भी डाल दिया. हालांकि इसके बाद भी घड़ी के असली मालिक की सूझबूझ से चोर पकड़ा गया. इस घटना पर अब तक स्विगी की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है. हालांकि सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल हो रही है. 

iPhone की मदद से पहुंचा डिलीवरी बॉय तक 
दरअसल डिलीवरी बॉय ने घड़ी चुराने के बाद यूजर का नंबर ब्लॉक कर दिया था. इसके बाद यूजर ने अपने आईफोन से घड़ी की लोकेशन ट्रेस की और वह स्विगी के स्टोर रूम में मिल गया. सोशल मीडिया पर जयदीप ढोलकिया नाम के शख्स ने लिखा कि जब उन्होंने कंपनी से इस बारे में शिकायत की तो कंपनी ने उन्हें मेल लिखने के लिए कहा था. उन्होंने स्विगी मैनेजमेंट से नाराजगी जताते हुए इसे अपनी जिंदगी का बुरा अनुभव बताया. हालांकि रात भर में ही वह चोरी की गई अपनी घड़ी वापस ले आए. 

यह भी पढें: दिल्ली एनसीआर में फिर शुरू हुई बारिश, खतरे के निशान के ऊपर बह रही यमुना

अभी तक स्विगी की ओर से इस मामले पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है. जयदीप ढोलकिया ने मामले की पुलिस में शिकायत करने को लेकर भी कुछ नहीं कहा है. ऐप्पल की इस अल्ट्रा वॉच की कीमत करीब 82,999 रुपये है। इस शख्स ने अपनी वॉच दोस्त के घर से मंगाने के लिए स्विगी की जिनी सेवा का इस्तेमाल किया था. हालांकि घड़ी मिलने के बाद जयदीप काफी खुश हैं. सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट पर काफी रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Boyfriend से मांगे 10 लाख रुपये, नहीं मिले तो अश्लील तस्वीरें कर दी वायरल   

बताया जा रहा है कि जिस शख्स की घड़ी चोरी हुई थी उसने अपने दोस्त के साथ रात भर लोकेशन फॉलो किया और अंत में देर रात करीब 2 बजे डिलीवरी बॉय को पकड़ने में कामयाब रहे. उनका कहना है कि डिलीवरी मिसिंग की शिकायत पर स्विगी की ओऱ से ईमेल करने कहा गया था. अब तक इस मामले पर स्विगी की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है. दूसरी ओर डिलीवरी बॉय के खिलाफ पुलिस कंप्लेन की भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement