Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida News: अब नोएडा मेट्रो में होगी शादी और बर्थडे पार्टी, कोच के अंदर खुला रेस्तरां यात्रा के साथ ले सकेंगे जायके का मजा

Noida Metro: अब नोएडा मेट्रो में यात्रा के साथ आप खाने का आनंद भी उठा पाएंगे. एक्वा लाइन के सेक्टर 137 मेट्रो कोच में रेस्टोरेंट बनाया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अब नोएडा मेट्रो कोच के अंदर भी खाना मिलेगा. यात्रा के साथ अब आप जायकेदार खाने का आनंद भी उठा सकते हैं. नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने यह जानकारी दी है. आपको बता दें कि यहां से होम डिलीवरी की सुविधा भी मिलेगी. एनएमआरसी ने एक्वा लाइन के सेक्टर 137 मेट्रो स्टेशन पर एक मेट्रो कोच में रेस्टोरेंट बनाया है.यह सुविधा लोगों को दिन के 11:30 बजे से रात 12:00 बजे तक मिलेगी.

कब होगा उद्घाटन?
यह यूपी का पहला मेट्रो कोच रेस्टोरेंट है जहां आपको सभी सुविधाएं मिलेंगी. इसमे आप आराम से बैठकर अपने करीबियों के साथ लंच या डिनर का लुत्फ उठा सकते हैं.आपको बता दें कि आप यहां बर्थडे पार्टी या मीटिंग भी कर सकते हैं. मेट्रो कोच रेस्तरां का उद्घाटन 19 अप्रैल को किया जाएगा.इस रेस्टारेंट में मेट्रो कोच की तरह ही बैठने की व्यवस्था की गई है. इस रेस्तरां में एक बार में 100 से ज्यादा लोग एक साथ बैठकर खाना खा सकते हैं. 


ये भी पढ़ें-Instagram Reels के लिए चले Zig Zag, Delhi Police ने दिखाया कानून का Swag


जानकारी के मुताबिक, शादियों और बर्थडे पार्टी के लिए आपको पहले से बुकिंग करानी होगी. मेट्रो कोच की बुकिंग 20 अप्रैल के बाद शुरू होगी. ग्राहकों के बैठने के लिए कोच के अंदर और बाहर ही सीट बनाई गई है. अभी रेस्टोरेंट कर्मचारियों को ट्रेनिंग दी जा रही है.

कपल के लिए प्राइवेट प्लेस
इस रेस्टोरेंट में कपल भी डेट के लिए आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि दिल्ली-नोएडा एनसीआर के सैकड़ों कपल इस रेस्टोरेंट में आएंगे. इसे लेकर भी एनएमआरसी ने विशेष तैयारी की है. कपल्स भी डेट के लिए यहां प्री-बुकिंग करा सकते हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement